‘अच्छा सेक्स या फिर अच्छा प्यार किसे चुनना पसंद करेगी’ सवाल पर तापसी ने दिया जबरदस्त जवाब

1 min


conclave-actress-taapsee-pannu-love-definition-intimacy

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रिओं में से एक तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज़ से काफी जानी जाती हैं. तापसी कई दफा इंटरव्यू के दौरान पूछे गए सवाल पर बेबाकी से जवाब देकर कंट्रोवरसी में फस जाती हैं. लेकिन कुछ लोग उनके इस अंदाज़ को काफी पसंद भी करते हैं.

यहाँ देखे तापसी की कुछ दिलकश तस्वीरे

conclave-actress-taapsee-pannu-love-definition-intimacy

हाल ही में तापसी पन्नू ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में सेक्स और लव पर बातचीत की. साथ ही उन्होंने अपने फर्स्ट लव के बारे में भी बताया. प्रोग्राम में तापसी से पूछा गया कि बुरा सेक्स हो लेकिन बहुत सारा प्यार हो या फिर अच्छा सेक्स और प्यार ना हो दोनों में से आप क्या चुनेंगी?

conclave-actress-taapsee-pannu-love-definition-intimacy

इस सवाल पर तापसी ने कहा- “मेरे लिए सेक्स और प्यार दोनों अलग-अलग नहीं हैं. अच्छा प्यार ही अच्छा सेक्स दे सकता है. मेरे लिए वर्ना वो नहीं होगा. फिर भले ही आप मुझे ओल्ड स्कूल की कहें.” आगे तापसी ने बताया कि “प्यार उनके लिए शर्तहीन है.” बता दें कि प्रोग्राम में तापसी ने अपने फर्स्ट लव के बारे में बताया.

conclave-actress-taapsee-pannu-love-definition-intimacy

तापसी ने कहा “मैं जब नौंवी क्लास में थी तो मुझे एक लड़का पसंद था. हम मिलते थे. बातें करते थे. कुछ दिनों बाद उसने आना बंद कर दिया.” अपनी बात जारी रखते हुए तापसी ने कहा “मुझे लगा पता नहीं अचानक से क्या हो गया. तो उसने अपने एक दोस्त के जरिए एक मैसेज मुझे दिया कि वो अपने दसवीं बोर्ड के एग्जाम्स की तैयारियों पर फोकस करना चाहता है. इसलिए हमें ये रिलेशनशिप खत्म कर देनी चाहिए.”

conclave-actress-taapsee-pannu-love-definition-intimacy

वह आगे बोली “मुझे समझ नहीं आया कि क्या हो गया. मैं कहां उसे डिस्टर्ब कर रही हूं. तब तो मोबइल फोन भी नहीं हुआ करते थे. मैंने अपने गर के पीछे वाले पीसीओ से उसे कॉल किया. पर उसने फोन नहीं उठाया. मैं उस वक्त बहुत बहुत रोई. उसके बाद मैंने ये सोच लिया था कि कोई भी लड़का इस तरह से मेरा दिल नहीं दुखाएगा.”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये