भीष्म नही बनेंगे बिग बी खबरों को बताया झूठा

1 min


बॉलीवुड के गलियारों में काफी दिनों से इस बात की चर्चा गर्म थी की अमिताभ बच्चन श्रीकुमार मेनन महाभारत पर आधारित एक बहुभाषी फ़िल्म ‘Randamoozham’ डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें बिग बी  भीष्म पितामह का किरदार निभाएंगे।  इस बात की खबर सुनकर बिग बी के फैंस को जितनी खुशी हुई थी उससे ज्यादा फैंस को अफसोस होगा क्योंकि लेटेस्ट अपडेट यह है कि अमिताभ बच्चन को ऐसी किसी फिल्म या रोल के संपर्क नही किया गया है।

अमिताभ बच्चन की पी आर एजेंसी की तरफ से जारी किये गए बयान में कहा गया है कि इस फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन के भीष्म बनने और इस फिल्म से जुड़े होने की जो ख़बरें है, वो पूरी तरह से झूठी हैं। बयान में कहा गया है कि हम इस बात का खंडन करते हैं। अमिताभ बच्चन इस फिल्म से किसी भी तरह से जुड़े नहीं है और ना ही श्रीकुमार की इस फिल्म में काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले मशहूर एड फिल्ममेकर एनए श्रीकुमार मेनन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो महाभारत पर फिल्म ‘Randamoozham’ बना रहे हैं जिसके लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन को भीष्म के किरदार के लिए चुना है।

इंटरव्यू में मेनन ने कहा था कि अब तक लोगों ने महाभारत को कृष्ण और पांडवों के नजरिए से देखा और समझा है लेकिन ये फिल्म भीष्म पितामह के नजरिए से बनाई जाएगी। जहां भीष्म के रोल के लिए अमिताभ बच्चन को संपर्क किया गया था जबकि भीम के रोल के लिए मलयाली फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल से बात की गई थी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये