Confirmed: सलमान खान बिग बॉस 13 छोड़ेंगे, उनकी जगह लेगी फराह खान

1 min


बिग बॉस 13

जनता का लोग प्रिय शो ‘बिग बॉस 13’ जो दिन प्रतिदिन सुर्खियों में बना रहता है। सलमान खान पिछले 10 सालों से इस शो को हॉस्ट कर रहे है। लेकिन खबर आ रही है कि सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस 13 को शो को बीच में हॉस्ट करना छोड़ेंगे और इसी के साथ उनकी जगह फराह खान लेगी।

टीवी उद्योग सूत्रों की मानें तो एक्टर सलमान खान शो को छोड़ रहे है। जनवरी से फराह खान शो को हॉस्ट करेंगे। सूत्र बता रहे है कि सलमान अपना जन्मदिन सेट पर ही माना सकते है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान का शो छोड़ने का स्वास्थय कारण है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान ट्राइजेमिनल न्यूरॉल्जिया से उबर चुके हैं और उनके करीबियों ने उन्हें शो छोड़ने की सलाह दी है, क्योंकि वे नहीं चाहते कि वह फिर से गुस्सा करें।

जानिए पूरी वजह

टीवी उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल ने बताया है कि एक्टर सलमान खान ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया नामक बीमारी से अभी उबर है। जिससे सलमान खान ज्यादा गुस्सा नही कर सकते है। ज्यादा गुस्सा करने से उनकी नसों मे दिक्कत आ सकती है। शो में हर हफ्ते उन्हें घरवालों की वजह से गुस्सा होना पड़ता है। यह सलमान की सेहत के लिए बिल्कुल अच्छा नही है। इसलिए यह सलमान का आखिरी सीजन है जिससे वो हॉस्ट करेंगे।

बता दे कि सलमान खान एक दशक से कलर्स चैनल के बिग बॉस शो के हिस्सा बने हुए हैं। 2011 में सलमान बिग बॉस के चौथे सीजन से शो को हॉस्ट कर रहे है।

➡मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं. 

SHARE

Hasmine saifi