कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को दी धमकी

1 min


नाना पटोले

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को धमकी दी है। उन्होंने कल रात एक ट्वीट कर दोनों से सवाल पुछा था।

उनके ट्वीट करने का कारण है पट्रोल के बढ़ते दाम हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है “यूपीए काल के दौरान, जब ईंधन की कीमत 70 रुपये थी तो सबने सवाल खड़े किए अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहा हैं? आज पेट्रोल की कीमत 100 रुपये है। ऐसा होने के बाद भी वे चुप क्यों हैं? आम लोगों को लूटने वाली मोदी सरकार के खिलाफ चुप रहने वाली इन हस्तियों की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने दी जाएगी।“

इस ट्वीट के साथ उन्होंने वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो मीडिया से बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड स्टार पर सवाल किया है।

नाना पटोले ने इससे पहले एक अन्य ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि “यूपीए सरकार एक लोकतांत्रिक सरकार थी। इसलिए वे इसकी आलोचना कर सकते थे। सभी की तरह अभिनेताओं को भी प्रति लीटर पेट्रोल 70 रुपये में मिलता था। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ही और भी हस्तियों ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ ट्वीट करके तब नाराजगी व्यक्त की थी। अब जब पेट्रोल 100 रुपये पार पहुंच गया है, तो क्या मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है?”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये