सुपर डांसर पर कर्नाटक के कंटेस्टेंट Pruthviraj को फराह खान ने पहनाया ‘ताज’

1 min


Pruthviraj

नाम में क्या है? सुपर डांसर चैप्टर 4 के प्रतियोगी पृथ्वीराज कोनगरी के पिता का मानना ​​है कि किसी व्यक्ति के नाम का उसके जीवन पर बहुत प्रभाव है। उन्होंने अपने बेटे का नाम Pruthviraj रखा, इस उम्मीद में कि वह किसी दिन दुनिया पर राज करेगा।

Pruthviraj

10 वर्षीय प्रतिभा के पास सुपर किंग डांसर – चैप्टर 4 स्टेज पर बिलकुल राजा के तरह लग रहे थे जब उन्होंने शाहरुख खान के “हौले हौले” पर अपने ‘गुरु’ सुभ्रानिल पॉल के साथ डांस किया था, जो इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होगा। Pruthviraj की ‘सुपर से भी ऊपर’ एक्सप्रेशन और fluid movements ने जज गीता कपूर और गेस्ट जज रेमो डिसूजा और फराह खान को इतना प्रभावित किया कि वे उनके लिए स्टेंडिंग ओवेशन दिया।

Pruthviraj

इस दौरान गेस्ट जज रेमो डी’सूजा सीढ़ी पर चढ़ गए जो डांसर की तारीफ करने के लिए जाना जाता है। फराह खान ने Pruthviraj के पिता का सपना पूरा करने के लिए उन्हें सचमुच में ताज पहनाया। फराह ने Pruthviraj से उन्हें ताज पहनाने से पहले कहा कि उनका एक्सप्रेशन उन्हें फेवरेट बॉलीवुड डांसर गोविंदा की याद आ गई। उन्होंने कहा- आप छोटा गोविंदा के तरह लगते हो। आपका एक्सपेशन अमेजिंग है। और ऐसे एक्सप्रेशन लाने में आदमी को काफी वक्त लग जाता है। इसलिए मैं वहां आकर आपको कुछ देना चाहती हूं।

Pruthviraj

“आपने एक राजा की तरह प्रदर्शन किया … यह एक राजा वाला प्रदर्शन था,” पृथ्वीराज उनके हाव-भाव से रोमांचित दिखे। उन्होंने अपने पिता, जो एक वीडियो कॉल के माध्यम से ‘ताजपोशी’ देख रहे थे उन्हें Pruthviraj ने फ्लाइंग किस दिया।

जज गीता कपूर ने पृथ्वीराज के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि वह हमेशा प्रार्थना करेगी कि वह अच्छा प्रदर्शन जारी रखे, और अब उनकी पहचान Pruthviraj, the Super Dancer के रूप में होती है।

सुपर डांसर चैप्टर 4, शनिवार और रविवार को रात 8 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखें।

SHARE

Pragati Raj