इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीजन 2 में कंटेस्टेंट संकेत गांवकर और कोरियोग्राफर अनुराधा की ‘बर्फीली’ परफॉर्मेंस देखकर हैरान रह गए जज

1 min


इंडियाज़ बेस्ट डांसर के कंटेस्टेंट्स हफ्ते दर हफ्ते अपने बेहतरीन डांसिंग टैलेंट के साथ दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स अपने कोरियोग्राफर्स के मार्गदर्शन में अपना हुनर निखार रहे हैं और इसका नतीजा सबके सामने हैं। इस वीकेंड शो के ग्रैंड प्रीमियर के अवसर पर टॉप 12 फाइनलिस्ट्स में से एक संकेत गांवकर अपनी कोरियोग्राफर अनुराधा के साथ बर्फ की सिल्ली पर एक अद्भुत परफॉर्मेंस देंगे! उनकी परफॉर्मेंस किसी भव्य नजारे से कम नहीं थी, जो यकीनन दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।

फिल्म ‘फना’ के गाने ‘मेरे हाथ में तेरा हाथ हो’ पर किए गए इस जोरदार डांस एक्ट को देखने के बाद जज- मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुइस और गीता कपूर ने बहुत उम्दा प्रतिक्रियाएं दीं। टेरेंस लुइस ने तो इसे ‘चुम्मेश्वरी परफॉर्मेंस’ तक कह दिया!

ऑडिशन राउंड के दौरान संकेत ने बताया था कि उनके पिता कैंसर के मरीज हैं और उन्हें उनके इलाज के लिए पैसों की जरूरत है। ऐसे में जजों ने अपनी तरफ से हर तरह से उनकी मदद की थी और संकेत ने भी उनकी दरियादिली के प्रति दिल से आभार जताया था। इतना ही नहीं, शो के होस्ट मनीष पॉल ने तो यहां तक घोषणा कर दी कि उन्होंने सोफे पर एक जगह सिर्फ और सिर्फ संकेत के पिता के लिए रिज़र्व रखी है! जब वो बेहतर महसूस करेंगे और अपने बेटे को लाइव परफॉर्म करते देखने आएंगे, तब उन्हें उस सीट पर बैठाया जाएगा!

आगे संकेत की कोरियोग्राफर अनुराधा ने संकेत को अपना समर्थन देते हुए बताया कि संकेत ग्रैंड प्रीमियर के लिए कुछ अनोखा और असाधारण करना चाहते थे! इसलिए उन्होंने बर्फ की सिल्ली पर परफॉर्म करने का चैलेंज लिया और उन्हें संकेत पर गर्व है कि उन्होंने इसे इतने शानदार ढंग से परफॉर्म किया।

सभी से इतनी तारीफें मिलने के बाद संकेत बेहद उत्साहित हो गए और उन्होंने कहा, “यह ग्रैंड प्रीमियर था और मुझे लगा कि इस मौके पर कुछ यादगार करना चाहिए। इसलिए मैंने बर्फ की सिल्ली पर एक एक्ट करने की तैयारी की। अपनी कोरियोग्राफर अनुराधा की मदद से मैं अपने एक्ट के साथ न्याय कर सका और जजों का दिल जीत सका! अब तक उनसे मिले प्यार के लिए मैं उनका बेहद आभारी हूं। यह तो बस शुरुआत है। मेरे लिए अभी आगे बहुत कुछ बाकी है।”

देखिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 2, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

SHARE

Mayapuri