कंटेस्टेंट शगुन सिंह की परफॉर्मेंस से शिल्पा शेट्टी के आंखो में आए आंसू, टाइगर-दिशा भी हुए भावुक  

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे बड़े डांस किड्स रिएलिटी शो की एक मजबूत प्रतिस्पर्धी शगुन सिंह ने श्रीदेवी कपूर की यादें ताजा कर दी, जिस वजह से शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा की आंखों में आंसू आ गए। प्यार से ‘फ्लेक्सिगन’ के नाम से प्रसिद्ध, ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर के प्रसिद्ध गानों पर परफॉर्म करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, जिसने सुपर जजों और बागी 2 की कास्ट — टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को उनकी यादों में डुबो दिया।

इस परफॉर्मेंस को देखकर, शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा अपने आंसुओं को नहीं रोक पाईं और तुरंत वहां से चली गईं क्योंकि उन्हें उन खुशनुमा दिनों के वे पल याद आ गए थे, जो उन्होंने इस दिवंगत एक्ट्रेस के साथ बिताएं थे। वह श्रीदेवी के काफी निकट थी। शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा इस एक्टर के बारे में बात करने या कमेंट देने की स्थिति में नहीं थी क्योंकि वह श्रीदेवी को ‘भूत काल’ में संदर्भित नहीं कर पा रही थी। पैनेलिस्ट्स को लगा कि शगुन सिंह का परफॉर्मेंस श्रीदेवी कपूर के लिए न्यायसंगत था। अनुराग बसु भी भारत की इस पहली महिला सुपरस्टार के निकट दोस्त थे, उन्होंने बताया कि वह एक बेहतरीन पेंटर थीं लेकिन उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कभी भी अपनी कुशलताओं का दिखावा नहीं किया और हमेशा ही जमीन से जुड़ा रहना पसंद किया।

सेट से जुड़े एक स्रोत ने बताया, “इस एक्ट को श्रीदेवी के प्रसिद्ध गानों के साथ बड़ी सुंदरता से कोरियोग्राफ किया गया था। इस परफॉर्मेंस ने पुरानी सभी यादों को ताजा कर दिया, जिससे शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा इतनी भावुक हो गईं कि वह उनके बारे में भूत काल पर बात नहीं कर पाईं। उनके बेहद निकट होने की वजह से यह विश्वास नहीं कर पाईं कि वह अब नहीं रह गईं हैं।”

Tiger Shroff with Shagun Singh
A tribute to Sridevi Kapoor by Shagun Singh and Aishwarya
Shagun Singh showing off some cool flexes to Tiger Shroff and Disha Patani
Shagun Singh showing off some cool flexes to Tiger Shroff and Disha Patani

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri