इंडियाज़ बेस्ट डांसर में कंटेस्टेंट सोनल विचारे और कोरियोग्राफर तुषार शेट्टी बन गए भारती और हर्ष!

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का पॉपुलर शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर अपने कंटेस्टेंट के बेमिसाल प्रदर्शन के साथ एक और धमाकेदार एपिसोड लेकर रहा है। इस वीकेंड यह शो कॉमेडी स्पेशल होगा, जिसमें अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर दो जानेमाने कलाकारोंशक्ति कपूर और चंकी पांडे का स्वागत किया जाएगा। पर्दे पर कई यादगार रोल निभा चुके इन दोनों कलाकारों का प्रतिभागियों ने खूब मनोरंजन किया। सभी एक्ट्स ने माहौल में मस्ती और हंसी घोल दी, हालांकि कंटेस्टेंट सोनल विचारे और कोरियोग्राफर तुषार अपनी परफॉर्मेंस से सब पर छा गए। असल में ये दोनों मंच पर भारती और हर्ष बनकर आए औरपापी प्यार करके पछतायागाने पर डांस किया।

इस परफॉर्मेंस के बाद गीता ने भारती से कुछ कहने को कहा, क्योंकि यह एक्ट उन पर आधारित था। भारती ने कहा, “हम दोनों ने इसे बहुत एंजॉय किया! तुषार को हर्ष के रूप में देखकर और सोनल के कॉस्ट्यूम में पैडिंग देखकर हमें बहुत हंसी आई। मेरी पैडिंग स्पंज की नहीं, पराठों की होती है (हंसते हुए) मुझे यह परफॉर्मेंस बहुत पसंद आई और आपने अपने डांस के जरिए जो छोटेछोटे एलिमेंट्स पेश किए वो काबिलतारीफ हैं।हर्ष ने कहा, “मैंने अपनी सारी जिंदगी दूसरों के लिए गैग्स लिखे हैं और ऐसे टैलेंट्स देखे हैं, जिन्होंने दूसरों के लिए परफॉर्म किया, लेकिन आज जब मैंने सोनल और तुषार को हमारे लिए परफॉर्म करते देखा तो मुझे ये सोचकर बहुत सम्मानित महसूस हुआ कि हमारे लिए इतने टैलेंटेड लोगों ने परफॉर्म किया।


भारती और हर्ष को बेहद खुश देखकर टेरेंस ने कहा, “अगर टैलेंट्स यह शो बनाते हैं, तो आप दोनों इस शो को जमाते हो। कॉमेडी का दूसरा नाम भारती है। मैं सभी जजों की तरफ से यह कहना चाहूंगा कि जिस तरह आप हमें हंसाते हैं, आप दोनों की जोड़ी कमाल की है। ईश्वर आप पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे।यह सुनकर हर्ष ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगता है जब कोई भारती के काम की तारीफ करता है। उसके बहुतसे फैंस हैं और जब मैं सोचता हूं कि वो मेरी लाइफ पार्टनर है तो मुझे ऐसा लगता है जैसे मैंने कोई बड़ी लॉटरी जीत ली हो। लोग अपनी जिंदगी में बहुतसी चीजों की हसरत रखते हैं, लेकिन मेरे लिए तो भारती से मिलना ही मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा पल था। हमें पहली नजर में प्यार नहीं हुआ था। हम कई सालों तक दोस्त रहे और फिर उसके बाद हमने शादी करने का फैसला किया। भारती ने मेरे प्रति बहुत प्यार और प्रतिबद्धता दर्शाई। मैं बेहद आलसी था और मुझ जैसे को संभालना आसान नहीं है, लेकिन उसने बड़ी खूबसूरती से अपनी पेशेवर और निजी जिंदगी के बीच संतुलन बनाया है। वो हमेशा ही मेरी पहली और एकमात्र गर्लफ्रेंड रहेगी और अब वो मेरी पत्नी है। आजकल घर नहीं संभलते, आजकल करियर बनते हैं क्योंकि हर तरफ इतनी होड़ मची है, लेकिन मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे भारती मिली।

गीता ने आगे कहा, “हर्ष आप कई सालों से बहुत सारे लोगों के लिए स्क्रिप्ट्स लिख रहे हैं और भारती ने इतने लोगों को हंसाया है। ऐसे में आप दोनों को मंच पर देखना एक रियलिटी शो का अनस्क्रिप्टेड पल जैसा है। आप दोनों बड़ी खूबसूरती से अपना काम करते हैं और हर बार आपको देखना बड़ा खुशनुमा अनुभव होता है। मैं भारती से पहले भी कई बार यह कह चुकी हूं और मैं एक बार फिर यह कहना चाहूंगी कि जब भी मैं आपको देखती हूं तो मैं बहुत प्रेरित होती हूं। जब मैं हर्ष को देखती हूं तो मुझमें भी उसखासको पाने की उम्मीद बनी रहती है।


नोरा फतेही ने कहा, “सच्चा प्यार कैसा नजर आता है, यह देखना बहुत जरूरी है और आप दोनों को देखकर युवा पीढ़ी और हमें एक उम्मीद मिलती है कि सच्चे प्यार के प्रति कभी विश्वास नहीं खोना चाहिए। आप दोनों बेहद भाग्यशाली हैं, माशा अल्लाह!” शक्ति कपूर ने कहा, “जब शिवांगी कोल्हापुरे से मेरी शादी हुई थी तब लोगों ने मुझे एक विलेन की तरह देखा था, क्योंकि मैं उसी तरह के रोल्स करता था। लोग मेरी शादी को लेकर अटकलें लगा रहे थे कि यह 6 महीनों से ज्यादा नहीं टिकेगी और अब हमारी शादी को 37 साल हो चुके हैं और हर दिन हमारा प्यार और गहरा होता जा रहा है। भारती और हर्ष को डांस करते हुए देखकर मैं वाकई इमोशनल हो गया, क्योंकि मैं उनमें सच्चा प्यार देख सकता हूं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप पर सदा आशीर्वाद बना रहे।

हर्ष खुद को अच्छा डांसर नहीं मानते हैं लेकिन फिर भी उन्होंने भारती को एक सरप्राइज़ दिया और उनके साथकहते हैं खुदा नेगाने पर एक डांस किया। डांस के बाद भारती अपने आंसू नहीं रोक सकी और उन्होंने कहा, “हर्ष ने बहुतसे रियलिटी शोज़ किए हैं, लेकिन यह पहली बार है जब उसने टेलीविजन पर मुझेआई लव यूकहा है। मैं उसके बिना अपनी जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकती। मैं जिस तरह की इंसान हूं, उसने मुझे उसी तरह स्वीकार किया। कुछ वर्षों तक एक दूसरे को जानने के बाद हर्ष ने सीधे मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया था। वो एहसास बहुत ही खास था। इसके लिए मुझे अपनी मां से लड़ाई करनी पड़ी, और मैंने उन्हें साफ कह दिया था कि या तो मैं हर्ष से शादी करूंगी या पूरी जिंदगी बस आपका ही ख्याल रखते हुए बिता दूंगी। फिर उन्हें भी मुझसे सहमत होना पड़ा। हर्ष और मैं दोस्त की तरह हैं, जो एक दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं।

इंडियाज़ बेस्ट डांसर में देखिए कॉमेडी स्पेशल इस शनिवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये