इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 के ऑडिशन राउंड में कंटेस्टेंट वरुण डग्गर को टेरेंस लुइस के रूप में मिला एक फैन

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का डांस रियलिटी शो, इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 2, जिसका प्रीमियर पिछले शनिवार को हुआ था, पहले ही दर्शकों के दिलों में जगह बना चुका है। ऑडिशन राउंड में पहुंचीं अनोखी और बेमिसाल प्रतिभाओं के साथ, यह सीज़न दोगुने रोमांच का वादा करता है, जहां देश भर से आए असाधारण कलाकार अपना सर्वश्रेष्ठ डांस सामने लाएंगे।

ऑडिशन राउंड में सब पर छा जाने वाले ऐसे ही एक कंटेस्टेंट हैं वरुण डग्गर। मूल रूप से पलवल, हरियाणा के रहने वाले 22 वर्षीय वरुण को अपने घर से भागना पड़ा और डांस के अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए दिल्ली जाना पड़ा। वो पिछले चार सालों से स्ट्रीट डांसिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं, जिसे ‘बस्किंग’ के नाम से भी जाना जाता है। ऑडिशन के दौरान ही वरुण ने ‘मोह मोह के धागे’ गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से जजों के दिलों को छू लिया। अपनी परफॉर्मेंस के बाद, वरुण भावुक हो गए। उन्होंने बताया कि डांसिंग प्रॉप के रूप में वो जिस टोपी का इस्तेमाल करते हैं, वो उनकी सबसे अनमोल चीज़ है, क्योंकि वो सड़कों पर परफॉर्म करते समय दर्शकों से पैसे इकट्ठा करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं और अपना गुजारा करते हैं।

हालांकि, इतने सालों का संघर्ष आखिरकार रंग लाया क्योंकि उनके एक्ट पर उन्हें जज टेरेंस लुइस से स्टैंडिंग ओवेशन मिला। टेरेंस उनकी पूरी परफॉर्मेंस के दौरान खड़े रहे और यहां तक कि उन्होंने ये भी माना किया कि वो अब उनके फैन बन गए हैं! इतना ही नहीं, जज गीता कपूर ने यह कहकर उनके असाधारण टैलेंट का लोहा माना कि ये बिल्कुल उसी तरह का टैलेंट है, जो वे इस शो में देखना चाहती थीं। इसके अलावा, जज मलाइका अरोड़ा ने वरुण की परफॉर्मेंस को अपने सिग्नेचर स्टाइल में सलाम किया। उन्होंने अपनी किस गन से उन पर किसेस की बरसात कर दी।

इतने शानदार कमेंट्स हासिल करने के बाद उत्साहित और पूरी तरह से प्रेरित वरुण ने कहा, “मैं इस बात का आभारी हूं कि तमाम कठिनाइयों के बावजूद, मैं अंत में वहां हूं, जहां मुझे होना चाहिए। मैं अपना 100% देने का वादा करता हूं क्योंकि इस तरह के एक प्रतिष्ठित मंच पर होना मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। ज़िंदगी में एक बार ऐसा मौका आता है और मैं इसे कभी हल्के में नहीं लूंगा। मैं इसे अपने परिवार, दोस्तों और यहां तक कि उन लोगों के लिए भी चाहता हूं, जिन्होंने मेरी काबिलियत पर शक किया और मुझे मेरे टैलेंट और मेरे सपनों को लेकर दोबारा सोचने को कहा। मुझे उम्मीद हैं कि मैं अपने सपनों को पूरा करूंगा और डांस के क्षेत्र में अपना नाम कमाऊंगा।”

तो आप भी देखना ना भूलें इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 2, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

SHARE

Mayapuri