‘बिग बॉस’ का लग्ज़री टास्क ‘जो मुड़ गया, वो उड़ गया’

1 min


Contestants performing the luxury budget task in Bigg Boss 11

कलर्स टीवी के रीएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ के मंगलवार के एपीसोड में लड़ाई-झगड़े के साथ रूठने-मनाने का दौर चला। फिर आया लग्ज़री बजट टास्क और दिन ख़त्म होते-होते एक सदस्य को मिली ‘कालकोठरी’ की सज़ा और बना नया कैप्टेन।

‘बिग बॉस’ हाउस के दिन की शुरुआत गर्माहट के साथ हुई। सबसे पहले आकाश ददलानी और बनाफ्शा सूनावाला के बीच नोक-झोंक नज़र आई। दरअसल, आकाश ने बनाफ्शा को कहा कि वो ‘कामचोर’ है।

Benahsha sweeping the house in Big Boss 11

इसके बाद बनाफ्शा पूरे दिन झाड़ू लेकर सफाई करती और ख़ुद को ‘झाड़ू क्वीन’ कहती नज़र आईं। साथ ही आकाश पर ताना कसते हुए कहा कि आप तो मेरे ‘सर’ हैं, जो भी आप कहेंगे वो ही मैं करूंगी।

वहीं घर के ‘लव बर्ड्स’ पुनीश और बंदगी के बीच प्यार-तकरार का दौर देखने को मिला। पुनीश से किसी बात से खफ़ा बंदगी खाना नहीं खा रही थीं। उसके बाद पुनीश उनको अपने हाथों से खाना खिलाते दिखे।

Vikas, Akash and Puneesh performing luxury budget task in Bigg Boss 11

फिर घर में मौजूद दो दुश्मनों के बीच भी मीठे पल नज़र आए। विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे से मांगी माफी। उन्होंने अपनी ग़लती मानते हुए कहा कि ‘बिग बॉस’ के घर में जो उन्होंने किया वो अच्छा नहीं था। इसके बाद नाराज़ शिल्पा को गले भी लगाया।

Contestants performing the luxury budget task in Bigg Boss 11

‘बिग बॉस’ ने घरवालों को लग्ज़री बजट टास्क दिया, ‘जो मुड़ गया, वो उड़ गया’ नाम के इस टास्क में घर वालों को दो टीमों में बांटा गया। विकास और पुनीश अलग-अलग टीम के कैप्टेन बने और उनको संचालक की भूमिका भी दी गई। हालांकि, टास्क शुरू होने से पहले भी दोनों के बीच हल्की बहस हुई थी, लेकिन शाम को लग्ज़री बजट टास्क के दौरान घर के बाकी सदस्यों के बीच भी गर्माहट भी देखने को मिली।

अब गर्मागर्मी किस हद तक गई और किसे मिली सज़ा। यह जानने के लिए देखिए कलर्स टीवी के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ को।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये