ज़िद फिल्म के पोस्टर्स को सिनेमा घरो में लगाने डिस्ट्रीब्यूटर्स और सिनेमा घरो ने मना किया

1 min


unnamed

 

बनारस मीडियावर्क्स की फिल्म ज़िद तथा अनुभव सिन्हा और मुश्ताक शेख निर्मित यह फिल्म अगले महीने नवंबर में प्रदर्शन के लिए तैयार है और इस एरोटिक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्मके पहले  पोस्टर को सिनेमा घरो ने और एक्सिबिटर्स ने को विवाद न हो इसलिए पोस्टर को लगाया नहीं गया उसे लगाने से रुके हुए है।

 

ऑल इंडिया डिस्ट्रीब्यूटर के इन्दर राज कपूर से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा ” जी हा यह सही है, हमने कुछ पब्लिसिटी का सामना वापस भेज दिया है क्यूंकि वह कुछ ज्यादा ही बोल्ड और विवादित लग रहे थे , इस बारे में हमने निर्माताओ से बात की है , और इसका हल जल्दी हो जायेगा।

 

यह पोस्टर देख बहुत से लोगो की आँखे तन गयी थी खास कर सिनेमाघरवालो की  क्यूंकि दिवाली का मौसम चल रहा था और इस दौरान पारिवारिक दर्शक उनके मित्र आदि सिनेमा घरो में आते है , अब यह त्यौहार को सप्ताह ख़त्म होने को है अब डिस्ट्रीब्यूटर्स और सिनेमाघर वाले यह पोस्टर लगाने के लिए राजी है।

 

​सूत्रों की माने तो ” निर्माताओ ने काफी कठिन समय बिताया है , सिनेमा घर वालो को मनाने के लिए काफी मेहनत की  यह पोस्टर दिवाली में लगाये जाये लेकिन अब जा कर यह पोस्टर लगाने पर वे राजी हुए है।

 

मनारा और करणवीर शर्मा अभिनीत तथा विवेक अग्निहोत्री निर्देशित ‘जिद’ यह फिल्म नवंबर में सभी सिनेमाघरो में प्रदर्शित होगी। ​

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये