Coolie No. 1 Trailer: फिल्म के ट्रेलर पर भावुक हुए मेकर्स

1 min


Coolie no. 1 Trailer: Makers got emotional
  • कुली नंबर 1(Coolie No. 1) का ट्रेलर
  • “कुली नंबर 1(Coolie No. 1)  एक बड़ा टिकट मसाला मनोरंजन है.”
  • “वरुण धवन की एनर्जी, और कॉमिक टाइमिंग कमाल की है.”

कुली नंबर 1(Coolie No. 1) का ट्रेलर शनिवार को रिलीज किया गया है. जिसके बारे में हमने पहले ही बात कर ली है. अब इस ट्रेलर को लेकर निर्माताओं ने प्रतिक्रिया दी है.  आइए जानते है फिल्म को लेकर मेकर्स का क्या कहना है.

एक दिग्गज निर्माता वशु भगनानी ने कहा, “मैं ट्रेलर देखकर बेहद भावुक हो गया. ट्रेलर ने उस समय के ऐसे सुखद क्षणों को वापस लाया और मुझे यकीन है, नई पीढ़ी के दर्शक फिल्म का उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमने इसे बनाने में आनंद लिया. मैं डेविड जी के साथ एक अद्भुत बंधन साझा करता हूं और उनके काम का मैं गहरा सम्मान करता हूँ. उन्होंने फिल्म निर्माण की एक निश्चित शैली को अमर कर दिया है, जिसने पीढ़ियों के माध्यम से परिवारों और दर्शकों का मनोरंजन किया है.”

साथ ही यह भी कहा कि अस्सी और नब्बे के दशक के बीच की सीटी-उत्पात वाली पंचलाइनों के लिए जाना जाता था, और वरुण, सारा के साथ मिलकर, गोविंदा और करिश्मा कपूर द्वारा प्रसिद्ध कुछ सबसे लोकप्रिय संगीत क्षणों को फिर से बनाया गया.

जैकी भगनानी कहते हैं, “कुली नंबर 1(Coolie No. 1)  एक बड़ा टिकट मसाला मनोरंजन है और अपने जॉनर में फीट है. उनका कहना है कि इस किराद के लिए वरुण से बेहतर कोई और नहीं है. इस किरदार के लिए उन्हें चुना क्योंकि उनकी एनर्जी, और कॉमिक टाइमिंग कमाल की है.”

सह-निर्माता दीपशिका देशमुख कहती हैं, “कुली नंबर 1(Coolie No. 1)  में कहानी कहने वाले के दिल में शुद्ध मनोरंजन है. इस फिल्म के लिए वरुण सही विकल्प थे और वह हर बार कैमरे का सामने सहजता से ऐक्टिंग कर सकते थे.”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये