Coolie No. 1 Trailer: गोविंदा नहीं, इस किरदार में नजर आएंगे वरुण धवन

1 min


coolie no 1 trailer released
  • कुली नंबर 1(Coolie No. 1)  का ट्रेलर रिलीज
  • 25 दिसंबर को Amazon Prime पर रिलीज होगी फिल्म
  • गोविंदा के कम और मिथुन के किरदार ज्यादा नजर आएंगे वरुण

इस साल की मच अवेटेड फिल्म कुली नंबर 1(Coolie No. 1)  का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के निर्देशक डेविड धवन है. यह फिल्म गोविंदा(Govinda) और करिश्मा कपुर(Karishma Kapoor) के साल 1995 में आई कुली नंबर 1(Coolie No. 1) का रीमेक है. इस फिल्म में वरुन धवन, सारा अली खान(Sara Ali Khan) के अलावा परेश रावल(Paresh Rawal), जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव नजर आने वाले है.

अगर आपने कुली नंबर 1(Coolie No. 1) पार्ट 1 देखा है तो फिल्म की कहानी आपको ट्रेलर देखकर समझ आ जाएगी. एक कुली जिसे एक ऐसे व्यक्ति की बेटी पसंद आ जाती है जिसे एक मल्टि मिलिनएर दामाद चाहिए और तभी एंट्री होती है वरूण धवन(Varun Dhawan) की, जो कि असल में एक कुली होता है लेकिन खुद को अमीर दिखाता है.

जब इसका खुलासा सारा अली खान(Sara Ali Khan) के पिता का किरदार निभा रहे परेश रावल(Paresh Rawal) के सामने होता है तो कैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, इसके लिए आपको 25 दिसंबर का इंतजार करना पड़ेगा. यह फिल्म Amazon Prime पर रिलीज की जाएगी. बात करें वरुण(Varun Dhawan)  के किरदार कि, तो उनमें गोविंदा के कम और मिथुन के किरदार ज्यादा नजर आएंगे.

फिल्म के निर्देशक डेविड धवन ने कहा, “वास्तव में यह भारतीय मनोरंजन के लिए सबसे रोमांचक समय है. मुझे खुशी है कि हमारी प्यार और काफी मेहनत से बनाई गई फिल्म को दुनिया भर के दर्शक देखेंगे. इस फिल्म में सारा और वरुण ने पहले इसी नाम से बनी सुपरहिट फिल्म के दिग्गज कलाकारों की जगह ली है और उन्होंने काफी शानदार काम किया है. मैं अपनी इस फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए काफी उत्सुक हूं.”

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये