टेंशन को करने लिफ्ट, आया फुल-ऑन सुपरहिट कुली नं.1

1 min


इस वीकेंड एंटरटेनमेंट होगा फुल ऑन और टेंशन हो जाएगा छू, क्योंकि एंड पिक्चर्स 27 जून को दोपहर 12 बजे कुली नं.1 के प्रीमियर के साथ आपके टीवी स्क्रीन पर हंसी-मजाक और ढेर सारी मस्ती का पूरा डोज़ लेकर आ रहा है। कॉमेडी के ओरिजिनल मास्टर डेविड धवन के निर्देशन में बने इस जबर्दस्त हंसी के हंगामे में जोश से भरे वरुण धवन और खूबसूरत सारा अली खान के साथ-साथ परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव और जॉनी लीवर जैसे कॉमेडी के किंग्स शामिल हैं। एक दिलचस्प कहानी, हेरा फेरी और जबर्दस्त कॉमिक टाइमिंग के साथ-साथ इस फिल्म का संगीत भी कुछ ऐसा है, जिस पर सभी झूम उठेंगे। इसमें मिर्ची लगी तो, हुस्न है सुहाना और तेरी भाभी जैसे धमाकेदार गाने हैं, जो सभी को बहुत मस्त लगे।

इस फिल्म के बारे में बताते हुए वरुण धवन कहते हैं, “अपने परिवार और दोस्तों के साथ बैठकर अच्छी फिल्में देखना और अच्छा खाना खाना सबसे बढ़िया और मस्ती-भरा अनुभव होता है। ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने से ज्यादा संतोषजनक और कुछ नहीं, जो लोगों को ऐसे पल देती है। ऐसे बढ़िया और अनुभवी कलाकारों के साथ काम करना भी बड़ा मजेदार रहा। इनमें से हर एक अपने आप में एक संस्थान हैं और उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। मुझे यकीन है कि दर्शक भी इस फिल्म का उतना ही मजा लेंगे, जितना मजा हमें इसे बनाने के दौरान आया। तो आप घर पर सुरक्षित रहें और एंड पिक्चर्स पर 27 जून को दोपहर 12 बजे कुली नं.1 के प्रीमियर के साथ फुल-ऑन मनोरंजन का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाइए।

जैकी भगनानी ने कहा, हम कुली नं.1 के साथ सभी की जिंदगी में ढेर सारा हंसी का हंगामा लाना चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि 27 जून को एंड पिक्चर्स पर कुली नं.1 का प्रीमियर सभी को खुशियों और मनोरंजन से भर देगा।”

तो इस वीकेंड एंटरटेनमेंट होगा फुल ऑन सुपरहिट! एंड पिक्चर्स पर 27 जून को दोपहर 12 बजे देखिए कुली नं.1 का प्रीमियर!

~~ एंड पिक्चर्स पर 27 जून को दोपहर 12 बजे देखिए कुली नं.1 का प्रीमियर ~~


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये