जब कंगना रनोट के घर पहुंची पुलिस

1 min


kangana-ranaut-home-police.gif?fit=650%2C450&ssl=1

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनोट के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नही ले रहा, इस दोनों के बीच चल रही इस लड़ाई में एक के बाद एक नया मोड़ आता जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में रितिक ने फेक मेल आईडी से जुड़ी कई और जानकारियां पुलिस को मुहैया कराई हैं साथ ही पुलिस का कहना है कि वह एक गवाह के तौर पर आगामी 30 अप्रैल को कंगना से बयान दर्ज करा सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि साइबर सेल के कुछ पुलिस अधिकारी हाल ही में कंगना के घर पर पहुंचे थे जहां पर उन्हें पड़ताल करनी थी लेकिन कंगना के घर पर न होने की वजह से ऐसा नहीं हो सका। वैसे अफवाहें तो इस तरह की भी उड़ी कि पुलिस कंगना के गिरफ्तार करने के लिए आई है लेकिन दूसरी ओर सूत्र बताते हैं कि कंगना के घर कोई पुलिस नहीं आई और ये सब बकवास बाते हैं।

खबरों की मानें तो कंगना के व‍कील रिजवान सिद्दिकी का कहना है कि रितिक की पीआर टीम ऐसी अफवाहें उड़ा रही है और वो इस तरह ही हरकतों से कंगना की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हम हर कदम कानून के दायरे में रहकर उठा रहे हैं दूसरी ओर रितिक की पीआर टीम का कहना है कि उनकी तरफ से ऐसा कुछ नहीं किया गया है। अब इस विवाद में और क्या नया मोड़ आता है ये तो वक्त ही बताएगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये