पॉप सिंगर मैडोना के शरीर में मौजूद हैं कोरोना एंटीबॉडीज़..खुद किया खुलासा

1 min


Madonna

पॉप सिंगर मैडोना ने इंस्टाग्राम के जरिए दी जानकारी

कोरोना के कहर से अमेरिका बेहाल है और अब ख़बर आ रही है कि अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना के शरीर में कोरोना एंटीबॉडीज़ मौजूद हैं।  खुद सिंगर ने इस बात का खुलासा इंस्टाग्राम के ज़रिए किया है।

क्या कहा है मैडोना ने

Madonna

Source – Grammy

अपनी क्वारेंटीन डायरी के 14वें एडिशन में मैडोना ने लिखा –

‘अगले दिन एक परीक्षण किया गया और मुझे पता चला कि मेरे पास एंटीबॉडीज हैं। इसलिए कल मैं कार में एक लंबी ड्राइव के लिए जा रही हूं, और मैं खिड़की नीचे कर लूंगी और मैं कोविड-19 हवा में सांस लेने वाली हूं। मुझे उम्मीद है कि सूरज चमक रहा है।’

क्या है एंटीबॉडीज़

इस ख़बर के सामने आने के बाद अब ज्यादा से ज्यादा लोग ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि ये एंटीबॉडीज़ हैं क्या? सेंटर फोर डिसीज कंट्रोल एंड प्रिवेन्शन (सीडीसी), यूएस की माने तो एंटीबॉडी टेस्ट्स का इस्तेमाल यह निर्धारित करने के लिए किया जाता है कि कोई व्यक्ति कोविड-19 के संपर्क में है या नहीं। हालांकि ये इम्युनिटी के तौर पर काम करता है या नहीं इसकी कोई पुख्ता रिपोर्ट नहीं है।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं मैडोना

ये अमेरिकन पॉप सिंगर  सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और लगातार कोरोनावायरस को लेकर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इन्होने एक कोलाज शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था कि क्रिएटिव लोग क्वारंटाइन में कभी भी बोर नहीं होते। इस समय का फायदा उठाइए।

अमेरिका में कोरोनावायरस से 65 हज़ार से ज्यादा लोगों की मौत

यूएसए में कोरोनावायरस से हाहाकार मचा हुआ है। यहां पर 1 लाख 13 हज़ार के करीब लोग कोरोनावायरस से पॉजीटिव पाए गए हैं जिनमें से 65 हज़ार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पूरी दुनिया की बात करें तो स्पेन में 25,100, इटली में 28, 236, यूके में 27,510, जर्मनी में 6,735, फ्रांस में 24, 594, रूस में 1,222, टर्की में 3,258, ईरान में 6,091 लोगों की मौत कोरोनावायरस से हो चुकी है।

और पढ़ेंः अमेरिका में लॉकडाऊन के दौरान आमिर खान की 3 Idiots का बजा डंका, हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा..

SHARE

Mayapuri