कोरोना को हम सही देखभाल और पॉजिटिव सोच से हरा सकते हैं- Jr. NTR

1 min


Jr. NTR

लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता जूनियर एनटीआर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। उन्होंने डॉक्टरों का धन्यवाद किया। साथ ही ये भी कहा कि कोरोना को हम सही देखभाल और पॉजिटिव सोच से हरा सकते हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, “यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने कोविड 19 का नेगेटिव टेस्ट किया है। सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद … मैं इस अवसर पर अपने डॉक्टरों -डॉ प्रवीण कुलकर्णी और मेरे चचेरे भाई डॉ वीरू को धन्यवाद देना चाहता हूं। KIMS अस्पताल, साथ ही टेनेट डायग्नोस्टिक्स। उनकी देखभाल ने मेरी बहुत मदद की।”

Jr. NTR ने आगे कहा, “कोविड 19 को बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत है। लेकिन यह एक ऐसी बीमारी भी है जिसे अच्छी देखभाल और सकारात्मक सोच से हराया जा सकता है। इस लड़ाई में आपकी इच्छा शक्ति ही आपका सबसे बड़ा हथियार है। मजबूत रहें। घबराएं नहीं।”

कुछ समय  पहले Jr. NTR कोरोना से संक्रमित हुए थे।  ट्विटर पर उन्होंने लिखा था “मैंने कोरोना से संक्रमित हो चुका हूं। कृपया चिंता न करें, मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैंने और मेरे परिवार ने खुद को अलग कर लिया है और हम डॉक्टरों की देखरेख में सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। मैं अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया जांच कराएं। सुरक्षित रहें।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये