दूसरी बार भी करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव, लेकिन अब दोनों बेटियां पूरी तरह ठीक

1 min


करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव

करीम मोरानी का दूसरा टेस्ट भी पॉजिटिव

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी दूसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आपको बता दें कि करीम मोरानी की दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शजा मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन अब वो दोनों बिलकुल ठीक हैं और अस्पताल से घर वापस आ गईं हैं। हाल ही में खबर आई थी कि दोनों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकला और दोनों अब घर वापस आ गईं हैं। लेकिन, वहीं दूसरी बार भी करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव

Source: Pinkvilla

दोनो बेटियां घर वापस लौटीं

बता दें उनका पूरा परिवार घबराया हुआ है। गौरतलब है कि सबसे पहले करीम मोरानी की बड़ी बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं, उसके कुछ समय बाद उनकी छोटी बेटी जोआ मोरानी में भी कोरोना के लक्षण पाए गए, लेकिन अब दोनों बिलकुल ठीक हैं और घर आ गईं हैं। खबर है कि मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में करीम मोरानी का इलाज चल रहा है। उनकी हालत अभी बहुत अच्छी नहीं और मौजूदा हालात में उनकी तबीयत की सही खबर किसी को भी नहीं है।

करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव

Source: Ajabhi

करीम मोरानी की उम्र 60 साल से ज्यादा

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जब किसी का भी दो टेस्ट नेगेटिव निकले उसके बाद ही अस्पताल से छुट्टी दी जाती है। गौरतलब है कि सबसे पहले बड़ी बेटी शजा कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं। जिसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर दिया था और पूरा परिवार क्वारंटाइन कर दिया गया था। बता दें कि करीम मोरानी की उम 60 साल से ज्यादा है और उन्हें दो बार पहले दिल का दौरा पड़ा चुका है और उनकी बाईपास सर्जरी हो चुकी है। इस वक्त उनकी तबीयत को लेकर उनका पूरा परिवार काफी परेशान है।

ये भी पढ़ेंजोआ मोरानी, शजा मोरानी का कोरोना टेस्ट निकला नेगेटिव, घर लौटीं दोनों बहनें


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये