कोरोनावायरस की वजह से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हुई सब्‍जी बेचने को मजबूर, सोनू सूद ने भेजा जॉब लेटर

1 min


सॉफ्टवेयर इंजीनियर सोनू सूद

कंपनी से निकाले जाने के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेच रही थी सब्जी, सोनू सूद ने भेजा जॉब लेटर

पूरे देश में जब से लॉकडाउन लगा है तब से अब तक बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद हजारों- लाखों लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने लॉकडाउन की मार झेल रहे हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। अब वह अन्य तरीके से भी आर्थिक रूप से कमजोर और परेशान लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं अब सोनू सूद ने कोरोना काल में नौकरी खो चुकी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

सोनू सूद ने लगवाई महिला इंजीनियर की जॉब

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में हैदराबाद की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की की मदद की। इस लड़की की नौकरी कोविड-19 के करण चली गई थी। जिसके बाद उसे मजबूरी में सब्‍जी बेचना शुरू करना पड़ा। जब ये बात सोनू सूद को पता चली तो उन्होंने तुरंत उसकी मदद की।

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो में सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ‘डियर सोनू सूद, ये शारदा है, जिसे कोविड-19 के दौरान आए क्राइसिस के चलते @VirtusaCorp ने नौकरी से न‍िकाल द‍िया था। इसके बाद भी उस लड़की ने हार नहीं मानी और अपने परिवार का सपोर्ट करने के ल‍िए इसने सब्‍जी बेचना शुरू कर द‍िया। प्‍लीज देखें, अगर आप इनकी किसी भी तरह से मदद कर सकते हैं तो। उम्‍मीद है आप जवाब देंगे।’

​आपको जानकर हैरानी होगी कि सोनू ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया महिला इंजीनियर को जॉब दिलवाने के बाद दी। सोनू ने इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘मेरे अधिकारी उससे मिले। इंटरव्‍यू हो चुका है। जॉब लेटर भी भेजा जा चुका है। जय हिंद।’

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने आंध्रप्रदेश के एक गरीब किसान को ट्रैक्टर दिया है। उन्होंने चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव को ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है। ये किसान मजबूरी के चलते अपनी बेटियों से खेत जुतवा रहा था।

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना बनीं खतरों के खिलाड़ी-10 की विनर

SHARE