कोरोनावायरस की चपेट में आए Tom Hanks ने अपने फैंस को दी सलाह

1 min


ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान हुआ Tom Hanks और उनकी पत्नी Rita Wilson को कोरोनावायरस

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोनावायरस आज दुनिआभर में फ़ैल चुका हैं। इस वायरस का कहर ऐसा रहा कि इससे हॉलीवुड स्टार टॉम हेंक भी अछूते नहीं रहे। कुछ दिन पहले हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि वह और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) कोरोना वायरस से ग्रसित हैं।

ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान हुए बीमार

tom hanks , rita wilson

Source – Instagram

हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks)भी कोरोना वायरस की गिरफ्त में हैं। इस बीमारी के होने की पुष्टि के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा अपने फैंस से अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखने की अपील की है. हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (दोनों की आयु 63 वर्ष है) आस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए थे, इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखकर उनका इलाज किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर दी सलाह

tom hanks

Source – Instagram

टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने रविवार को अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनके सामने नाश्ता रखा हुआ है, इससे लग रहा है कि बीमारी का बुरा दौर उनके लिए समाप्त हो चुका है,उन्होंने कंगारू और भालू के खिलौनों की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं और यह उनके लिए हैं जिन्होंने उनका और उनकी पत्नी का बीमारी में ख्याल रखा। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मदद करने वालों का शुक्रिया, खुद का ख्याल रखें और एक-दूसरे का भी ख्याल रखें.”

टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस कमेंट करने लगे एक फैन ने लिखा – हम सब आपकी और आपकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) के लिए प्रार्थना कर रहे हैं आप दोनों जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे।

हाल ही में विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कहा कि विश्व में अब तक नोवेल कोरोना वायरस के एक लाख से ज्यादा मामलों की पुष्टि हुई है। इस वायरस से 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत भी हो गई हैं।

आमिर खान ”टॉम हैंक्स” की ज़िन्दगी को पर्दे पर

tom hanks , aamir khan

Source – Todayindia

आपको बता दे , इस हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks)’की ज़िन्दगी बड़ी ही दिलचस्प हैं। तभी तो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने टॉम हैंक्स  की लाइफ जर्नी को अपनी आने वाली फिल्म में दिखाने का फैसला किया हैं फिल्म का नाम हैं ”लाल सिंह चड्ढा ” जो काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर नज़र आएँगी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चन्दन कर रहे हैं।टॉम हेंक के किरदार के लिए आमिर खान कई लुक्स में नज़र आएंगे फिलहाल ‘लाल सिंह चड्ढा ‘ के लिए आमिर खान का ये न्यू लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा हैं।

ये भी पढ़ें- सैफ अली खान को 800 करोड़ की कीमत में क्यों दोबारा खरीदना पड़ा था Pataudi Palace ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये