कोरोना के डर से कैसे घर से ‘राधे’ पर काम कर रहे हैं सलमान खान, आप भी जानिए ?

1 min


कोरोना के बीच

घर पर ‘राधे’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं सलमान खान

कोरोनावायरस की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री का काम रुक गया है। लेकिन, सलमान खान कोरोना के डर से घर पर ही अपना काम कर रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि भला वो कैसे ? जी हां, सलमान खान घर से ही अपनी फिल्म राधे का काम कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 2020 की मचअवेटेड मूवी है। कोरोना की वजह से राधे का शूट भी टल गया है। लेकिन, इस बीच सलमान खान ने फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम करना शुरु कर दिया है।

फार्महाउस से काम कर रहे हैं सलमान खान

खबरों के मुताबिक, एक तरफ जहां देश के ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन जारी है। वहीं, कोरोना के डर से सलमान खान भी घर पर ही और वो ये बात सुनिश्चित करना चाहते हैं कि फिल्म राधे के पोस्ट प्रोडक्शन पर इफेक्ट ना पड़े। इसलिए उन्होंने अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से मूवी के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है। बता दें कि राधे का शूट तो पूरा हो चुका है। लेकिन दिशा पाटनी और सलमान खान पर फिल्माए जाने वाले गाने का शूट अभी बाकी है। क्योंकि कोरोना के डर से अभी शूटिंग पोस्टपोन है। तो सलमान ने पोस्ट प्रोडक्शन पर काम करने का सोचा है, जिससे ये फिल्म ईद पर ही रिलीज हो सके।

‘राधे’ की टीम सलमान खान के साथ

सलमान का मानना है कि कोरोना से सावधानी बरतनी बेहद जरूरी है। इसलिए वो पूरी सावधानी बरत रहे हैं। सलमान खान ने अपने साथ छोटी सी प्रोडक्शन टीम रखी है। मूवी के डायरेक्टर प्रभुदेवा चेन्नई में हैं। लेकिन वे सलमान खान के साथ पूरी तरह से संपर्क में हैं। सलमान और प्रभुदेवा मिलकर एडिटिंग को देख रहे हैं। बता दें कि फिल्म राधे में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, गौतम गुलाटी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ अहम रोल में होंगे।

सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं सलमान

वहीं, दूसरी तरफ कोरोना के डर से सलमान खान अपने पनवेल के फार्महाउस में क्वारनटीन पीरियड बिता रहे हैं। वो अपने स्कैचिंग, पेटिंग और वर्कआउट करते हुए वीडियो फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने फैंस को कोरोना से बचने के लिए नमस्कार करने की सलाह दी थी।

ये भी पढ़ेंअमिताभ बच्चन की शहंशाह फिर बनेगी, दोबारा टाइटल रोल में दिखेंगे बिग-बी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये