परेशान भजन गायक नरेंद्र चंचल ने माता रानी से पूछा सवाल, “ मईंया जी कित्थों आया कोरोना”(Coronavirus News)

1 min


Coronavirus News

Coronavirus News : भोजपुरी में गाने के बाद अब कोरोनावायरस पर बना भजन

दिन का चैन हो या रातों की नींद सब कुछ तो लूट ही लिया है इस कोरोनावायरस ने। लोग इतने डरे हुए हैं कि मास्क मुंह से उतरता नहीं और हाथों से साबुन हटता नहीं। कोई कपूर और लौंग शरीर से सटाए घूम रहा है तो कोई अहतियातन हर वो ज़रूरी कदम उठा रहा है जो उसे कोरोनावायरस(Coronavirus News) के प्रकोप से बचा सकते हैं। कुल मिलाकर लोग परेशान है और इसी चिंता में डूबे हैं भजन गायक नरेंद्र चंचल भी जिन्होने अब माता रानी से पूछ ही लिया है कि ‘मईंया जी कित्थों आया कोरोना’….

नरेंद्र चंचल का कोरोना पर ये भजन हो रहा है वायरल(Coronavirus News)

नरेंद्र चंचल एक फेमस भजन गायक हैं जो खासतौर से माता रानी को समर्पित भजन गाते हैं। हाल ही में वो एक कार्यक्रम में भजन गा रहे थे कि तभी बीच में वो कोरोनावायरस को लेकर भजन गाने लगे। और माता रानी से ही पूछ बैठे ‘मईंया जी, कित्थों आया कोरोना’। समारोह में बैठे भक्तों ने भी नरेंद्र चंचल के इस भजन को काफी पसंद किया। और अब देखते ही देखते ये वायरल भी हो गया है। लोग इसे ट्विटर और सोशल मीडिया के बाकी प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं।

आप भी देखिए कोरोनावायरस के भजन की वीडियो(Kitho Aaya Corona Bhajan By Narender Chanchal)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भजन गायक नरेंद्र चंचल ही नहीं बल्कि इस जगराते में बैठे सभी लोग कोरोनावायरस पर गाए गए इस भजन को पसंद कर रहे हैं और नरेंद्र चंचल का साथ भी दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन कर चुके हैं अवधी बोली में कविता शेयर

जब से कोरोनावायरस(Coronavirus News) ने देश में एंट्री ली है लोग अपने अपने तरीके से जागरूकता फैला रहे हैं। नरेंद्र चंचल से पहले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी अवधी बोली में एक कविता अपने फैंस के साथ शेयर कर चुक हैं जो काफी वायरल हुई। बेहद ही फनी अंदाज़ में अमिताभ बच्चन ने कोरोना से बचाव और ना डरने की सलाह दोनों ही दे दी।

4 हज़ार से ज्यादा मौतें(Coronavirus Updates)

आपको बता दें कि चीन के वुहान प्रांत से शुरू हुए कोरोनावायरस से अब तक पूरी दुनिया में 4 हज़ार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। जबकि सवा लाख लोग इसकी चपेट में हैं। भारत में भी 110 मामले सामने आ चुके हैं जिसमें से 2 की मौत हो गई जबकि 13 मरीज़ ठीक भी हुए हैं। कई राज्यों में इसे महामारी घोषित करते हुए स्कूल, कॉलेज व सिनेमाघर तक बंद कर दिए हैं। वहीं केरल राज्य में तो शादी समारोह पर भी पाबंदी लगा दी गई है।

और पढ़ेंः कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हर भारतीय प्रतिबद्ध!!

SHARE