क्वारंटाइन में सलमान खान अपने फार्महाउस पर किस एक्ट्रेस के साथ बिता रहे हैं वक्त ?

1 min


क्वारंटाइन में सलमान खान

फार्महाउस पर अपनी इस खान दोस्त के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं सलमान

कोरोनावायरस के बढ़ रहे खतरे के बीच पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। छोटा हो या बड़ा हर कोई इस वक्त घर पर ही समय बिता रहा है। वहीं, इस बीच लॉकडाउन के दौरान क्वारंटाइन में सलमान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये फोटो इस वजह से भी चर्चा में है क्योंकि क्वारंटाइन में सलमान खान अपने परिवार के साथ नहीं बल्कि एक खास दोस्त के साथ वक्त बिता रहे हैं। अब ये खास दोस्त है कौन ? ये हम आपको आगे बताने वाले हैं।

जैक्लीन के साथ सलमान की फोटो

खबरों के मुताबिक, क्वारंटाइन में सलमान खान इस वक्त अपने गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में पिता सलीम खान और मां सलमा खान के साथ नहीं बल्कि अपने फॉर्महाउस पर हैं। बता दें कि भाईजान का ये फॉर्महाउस मुंबई के पनवेल में स्थित है। खबर है कि क्वारंटाइन में सलमान खान अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस,  उनकी बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा भी हैं।

बता दें कि क्वारंटाइन में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस के साथ होने की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो से मिली है। जिसमें सलमान के साथ जैकलीन नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस रैपर बादशाह से वीडियो कॉल करते दिख रहे हैं। हालांकि, वीडियो में बादशाह का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है।

सलमान की फेवरेट जगह है उनका फार्महाउस

गौरतलब है कि सलमान खान मुंबई में ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जो कि लॉकडाउन की वजह से रोक दी गई थी। तभी से क्वारंटाइन में सलमान खान अपने फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। बता दें कि सलमान खान का फार्महाउस उनकी फेवरेट जगह है। जब भी वह फ्री होते हैं तो यहीं पर जाकर वक्त बिताते हैं। सलमान को ये जगह इतनी पसंद हैं कि वो अपनी ज्यादातर सभी पार्टीज भी अपने फ्रेंड्स के साथ वहीं सेलिब्रेट करते हैं।

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं सलमान

कुछ दिन पहले भी क्वारंटाइन में सलमान खान ने एक और वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सलमान पेंटिंग करते दिखाई दिए थे। सलमान वीडियो में चारकोल से पेंटिंग कर रहे थे। पेंटिंग बनाते हुए सलमान फिल्म कहो ना प्यार है का गाना गा रहे थे। पेंटिंग में सलमान ने एक मां और बच्चे की तस्वीर बनाई थी।

ये भी पढ़ेंरैपर बने वरुण धवन, लॉकडाउन पर अनोखी स्टाइल में गाना गाकर लोगों से की अपील


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये