Coronavirus Latest News / मुंबई के अस्पताल से फरार हुए 11 संदिग्ध, बॉलीवुड सलेब्स का आया ऐसा रिएक्शन

1 min


Coronavirus Latest News

मुंबई के एक सरकारी अस्पताल से सामने आया है मामला(Coronavirus Latest News)

मुंबई के एक सरकारी अस्पताल से कोरोनावायरस के 11  संदिग्धों के भाग जाने की ख़बर(Coronavirus Latest News) सामने आई तो तमाम बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं। इन सभी मरीज़ों के फरार हो जाने पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने हैरानी के साथ साथ अपनी नाराज़गी भी ज़ाहिर की है। बिपाशा बसु, रितेश देशमुख, फिल्म मेकर हंसल मेहता सभी ने अपनी अपनी बात सोशल मीडिया के ज़रिए इस गंभीर मुद्दे पर रखी है।

दुबई से लौटे थे सभी संदिग्ध

बताया जा रहा है कि जो भी 11 संदिग्ध फरार हुए हैं वो सभी हाल ही में दुबई से लौटे थे। जिन्हे संदिग्ध पाए जाने पर नवी मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में रखा गया था। जो आइसोलेशन वॉर्ड में थे। उनकी रिपोर्ट आने का इंतज़ार किया जा रहा था(Coronavirus Latest News) लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही सभी संदिग्ध अस्पताल से नौ दो ग्यारह हो गए। नवी मुंबई की पुलिस उनकी तलाश कर रही है। वहीं अब इस गंभीर मामले पर बॉलीवुड सेलेब्स की प्रतिक्रिया भी आ रही है।

मैं हैरान हूं – बिपाशा बसु

Coronavirus News

Source – Real Bollywood 

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु ने लिखा बिपाशा ने खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, “लोग इतने अनजान और गैरजिम्मेदार कैसे हो सकते हैं। नागरिक होने के नाते हमें जागरूक रहने की जरूरत है। इस स्थिति में सरकार की मदद करने के लिए हमें हर संभव प्रयास करने चाहिए। इसमें निराशा और गैरजिम्मेदारी को शामिल न करें। हैरान हूं।”

अभिनेता रितेश देशमुख भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होने भी इस बेहद गंभीर मुद्दे पर अपनी राय रखी। उन्होने लिखा, “यह बहुत ही गैरजिम्मेदाराना है। सरकार और मेडिकल अथॉरिटीज को आपकी मदद करने दें। अपने आपको अलग रखकर आप अजनबियों, अपने दोस्तों, प्रियजनों को रिस्क से बचा सकते हैं और सही इलाज ले सकते हैं। हम सभी योद्धा हैं। इससे हम सभी को मिलकर लड़ने की जरूरत है।”

Coronavirus Latest News

Source – Full HD WallPaper

नागरिकता का घृणित अभाव – हंसल मेहता

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी जब इस ख़बर(Coronavirus Latest News) को सुना तो अपना रिएक्शन दिया। उन्होने लिखा “नागरिकता का घृणित अभाव। उनकी पहचान उजागर की जानी चाहिए, जिससे उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेजा जाए और पब्लिक अलर्ट हो जाए। मैं इस मामले में थोड़ा विरोधाभासी हूं।”

तीन बार भाग चुके हैं संदिग्ध

वहीं आपको ये भी बता दें कि इस तरह का ये कोई पहला मामला(Coronavirus Latest News) नहीं है बल्कि रिपोर्ट्स की मानें तो महाराष्ट्र में इससे पहले भी तीन बार कोरोनावायरस के संदिग्ध भाग चुके हैं। नागपुर से 5 संदिग्ध अस्पताल प्रशासन को बिना बताए ही अपने घर चले गए थे। तो वहीं पूरे देश में महाराष्ट्र से ही सबसे ज्यादा कोरोनावायरस के मामले सामने आए हैं। यहां 38 मामले सामने आ चुके हैं।

और पढ़ेंः सूर्यवंशी के डायरेक्टर Rohit Shetty ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से Katrina Kaif को किया अनफॉलो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये