दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस की वजह से कैंसिल किया पैरिस फैशन वीक का दौरा (Coronavirus Update)

1 min


Coronavirus Update

कोरोना वायरस की वजह से पैरिस फैशन वीक में नहीं जाएंगी दीपिका पादुकोण (Coronavirus Update)

Coronavirus Update: दुनियाभर में इन दिनों कोरोना वायरस का खौफ छाया हुआ है। देश-विदेश हर जगह लोग इससे डरे हुए हैं। वहीं, खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पदुकोण ने कोरोना वायरस (Coronavirus Update) के डर से अपनी विदेश यात्रा कैसिंल कर दी है। दरअसल, दीपिका पादुकोण पैरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने जा रही थीं, लेकिन पूरी दुनिया में फैल रहे कोरोना वायरस (Coronavirus Update) की वजह से उन्होंने अपनी ट्रिप को कैसिंल करने का फैसला लिया है। पैरिस फैशन वीक 3 मार्च तक चलने वाला था। दीपिका के ऑफिशियल स्पोक्सपर्सन ने बताया कि,

‘दीपिका पादुकोण फ्रांस में चल रहे पैरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने जा रही थीं। लेकिन ये महामारी फ्रांस में अब एक नए चरण में प्रवेश कर चुकी है’।



सरकार ने की अपील

देश में अबतक दिल्ली और तेलंगाना में कोरोना वायरस (Coronavirus Update) के दो मामले सामने आ चुके हैं। सरकार की तरफ से भी ये अपील की गई है कि अगर बेहद जरूरी न हो तो चीन, ईरान, कोरिया, सिंगापुर और इटली की यात्रा न करें। गौरतलब है कि फ्रांस में कोरोना वायरस (Coronavirus Update) के 100 सो ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहां की ज्यादातर सार्वजनिक जगहों को भी बंद किया जाना शुरु कर दिया गया है। फ्रांस के साथ ही ये महामारी पड़ोसी देश इटली में भी पहुंच चुकी है।

60 देशों में पहुंच चुकी है ये महामारी

चीन से शुरु हुआ ये कोरोना वायरस (Coronavirus Update) यूरोपियन देशों में भी फैलता जा रहा है। ये महामारी अबतक लगभग 60 देशों में पहुंच चुकी है। जिसकी नजह से दुनियाभर में अबतक 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। और 90 हजार लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। गौरतलब है कि इस बीमारी का सबसे ज्यादा असर चीन पर पड़ा है। एक तरह से देखा जाए तो वहां आपातकाल जैसी स्थिति पैदा हो गई है।

घरों से बाहर नहीं निकलते लोग

चीन में सिनेमा भी पूरी तरह से बंद हो चुका है। फिल्म से लेकर टीवी प्रोडक्शन तक सभी अनिश्चितकाल तक के लिए रोक दिए गए हैं। देश के ज्यादातर हिस्सों में छुट्टी (Coronavirus Update) जैसा माहौल हो गया है। चीन के लोग ज्यादातर समय अपने घरों में बंद रहते हैं और जब कुछ जरूरी काम होता है तभी वो अपने घरों से बाहर निकलते हैं। जिसकी वजह से वहां का व्यापार भी ठप पड़ गया है।

ये भी पढ़ें-  KRK Tweet On CoronaVirus / कोरोनावायरस के भारत पहुंचने की दुआ मांग रहे हैं केआरके! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये