क्या KGF चैप्टर 2 के रिलीज वाले दिन हो सकता है नेशनल हॉलीडे?

1 min


यश

बीते दिन मचअवेटेड फिल्म KGF चैप्टर 2 के रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। फिल्म को 16 जुलाई 2021 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर एक अनोखी मांग होने लगी। KGF 2 और अभिनेता यश के फैंस फिल्म के रिलीज डेट के दिन नेशनल हॉलीडे की मांग कर रहें हैं।

एक खबर के मुताबिक ट्विटर पर अभिनेता यश के फैन ग्रुप में रिलीज डेट की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री मोदी को एक पत्र लिखा गया। उस पत्र में ये गुजारिश की गई कि फिल्म KGF चैप्टर 2 की रिलीज के दिन उन्हें छुट्टी दी जाए।

यश
Source: Social Media

यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पत्र में लिखा है-“जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2)  16/7/2021 शुक्रवार को रिलीज हो रही है। लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इसलिए हम आपसे अनुरोध कर रहे हैं एक राष्ट्रीय अवकाश। हमारी भावनाओं को समझने की कोशिश करें। यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह हमारी भावना है।“

अभिनेता यश के फैंस इस फिल्म का तब से इंतजार कर रहें हैं जब फिल्म KGF चैप्टर 1 रिलीज हुई था। आपको बता दें फिल्म साल 2018 के दिसंबर में फिल्म रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। KGF चैप्टर 2 को हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, अनंत नाग, नागभरण,प्रकाश राज, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार और अर्चना जोइस भी मुख्य भुमिका में नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये