नुसरत जहां की पहली शादी पर कोर्ट ने दिए ये आदेश

1 min


बंगाली सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वहीं नुसरत की पहली शादी को कोर्ट ने अमान्य करार दिया है। इसी के साथ आज कोर्ट ने आदेश पास  कर दिए है। पास किए गए आदेश में नुसरत की बात को सही मानते हुए बताया कि आस्था के आधार पर जहां नुसरत जहां मुस्लिम हैं, वहीं निखिल जैन  हिंदू हैं।

आपको बता दें कि,  कोर्ट ने कहा कि स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत दोनों की शादी नहीं हुई है। वहीं कोर्ट ने आदेश दिया कि, तुर्की के बोडरम में 19/06/2019 को हुई दोनों की कथित शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है। नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। वहीं पति निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां  एक बेटे को जन्म दे चुकी है, जिसका नाम उन्होंने ईशान रखा है।

वहीं नुसरत के बेटे के जन्म के बाद काफी विवाद हुए थे। जिसमें इस बात को लेकर भी लंबे वक्त तक कयासों का दौर चलता रहा था कि, ईशान का पिता कौन है। वहीं इस बात का खुलासा बाद में हो गया था कि, एक्टर यशदास गुप्ता नुसरत के बेटे ईशान के पिता है। इसी के साथ एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri