कोरोना वायरस पीडितों के लिए सिंगर शॉन मेंडिस ने दिए 1.33 करोड़ रुपए

1 min


शॉन मेंडिस

लोग अलग-अलग तरीके से कर रहे हैं कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद

दुनियाभर के कई देश कोरोना वायरस के खतरे से जूझ रहे हैं। ऐसे माहौल में जिसे देखो वही अपने तरीके से इस वायरस से जंग लड़ने में एक दूसरे की मदद कर रहा है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स भी इस दौरान एक्टिव हो गए हैं। जहां एक तरफ सभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के प्रति जागरूक कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ एक पॉप्युलर सिंगर ने भी कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए 1 करोड़ से भी ज्यादा की रकम दान में दी है। दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं सैनोरिटा जैसे गानों के सिंगर शॉन मेंडेस की।

शॉन मेंडिस ने कनाडा के एक अस्पताल को डोनेट की रकम

सैनोरिटा, स्टिचेस, ट्रीट यू बैटर जैसे पॉप्युलर गानों के सिंगर शॉन मेंडिस ने कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए 175 हजार डॉलर यानी करीब 1 करोड़ 33 लाख रुपये का डोनेशन दिया है। बता दें कि शॉन ने कनाडा के एक अस्पताल को ये रकम डोनेट की है। इन रुपयों की मदद से अस्पताल जरूरी स्वास्थ्य संसाधन जुटाएगा। इसकी जानकारी देते हुए शॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर है।

गौरतलब है कि शॉन ने कोरोना वायरस पीड़ितों की ये मदद अपने NGO- shawnmendesfoundation.org के जरिए की है। उनके इस काम के लिए सोशल मीडिया पर शॉन को जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं। लोग पहले से ही उनकी सिंगिंग के फैन थे लेकिन उनके इस कदम ने लोगों के दिलों को भी जीत लिया है। बता दें, कि इससे पहले भी ब्लेक लाइवली, रेयान रेनॉल्ड्स, बैथनी फ्रैंकल जैसे कई सेलेब्स कोरोना से लड़ने के लिए डोनेशन दे चुके हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे मदद

वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने तरीके से लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लोगों को अलग-अलग तरह से कोरोना से सुरक्षा के प्रति जागरूक कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए एक रैप सॉन्ग जारी किया है।

ये भी पढ़ेंसनी देओल ने अपने गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र को दिये 50 लाख, पंजाब में कोरोना वायरस के 29 केस


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये