दीवाली के पटाखों से भी ज्यादा पटाखेदार, ‘स्काई 9’ ने सस्पेंस थ्रिलर की घोषणा की ‘इश्क में किल दिल’

1 min


ISHQ MEIN KILL DIL

नए लॉन्च किए गए नेल बाइटिंग सस्पेंस थ्रिलर ’इश्क में किल दिल’ आपके ऊपर की सांस ऊपर और नीचे की सांस नीचे थामे रख सकती है। हाल ही में लॉन्च किए गए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म स्काई 9 ने धनंजय कुमार सिंह द्वारा लिखित और सुनील उपाध्याय द्वारा निर्देशित ’इश्क में किल दिल’ नामक एक सस्पेंस थ्रिलर के अगले फीचर की घोषणा की। गुजरात में इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है।

ISHQ MEIN KILL DIL1

इस वेब सीरीज़ का निर्माण आशीष त्रिपाठी द्वारा किया गया है और मनोज मिश्रा द्वारा सह-निर्मित ये फ़ैंटसी थ्रिलर ’फैंटेसी मीडिया ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड’ के बैनर तले बन रही है जिसमें काम किया है अजीत झा, चाहत पांडे, जितेंद्र त्रेहन, साबिर शेख, राजप्रीत सिंह, प्रतीक्षा मिश्रा, अरीश श्रीवास्तव, ग्लोरी मोहंता।

स्काई 9 ओटीटी एक अनूठी अवधारणा भी पेश कर रही है जिसके तहत स्काई 9 ओटीटी देखने वालों को अच्छा खासा पैसा कमाने का मौका भी दिया जा रहा है। जी नहीं, यह फर्जी खबर नहीं है, यह 100ः सच है! स्काई 9 ने अपने वफादार दर्शकों के लिए एक रोमांचक नई पहल शुरू की है जिसे ’सब देखो सब जीतो प्रतियोगिता’ कहा जाता है। इसे बनाने वाले ये दावा करते हैं कि जब आप यह साइकोलॉजिकल सस्पेंस थ्रिलर देखने बैठेंगे तो अपनी जगह से एक पल के लिए भी हिलने का नाम नहीं लेंगे, चाहे आपको कोई प्रोजेक्ट का डेडलाइन निपटाना हो या देर रात तक जगना पड़े आप इस शो को पूरा देखे बिना नहीं उठ पाएंगे और शायद इसे देखने के बाद आप भी डिटेक्टिव बनने का इरादा कर लें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये