क्रिकेट रहेगा अमन गांधी का पहला प्यार

1 min


हर कोई अपने जीवन में कुछ न कुछ बनने का लक्ष्य निर्धारित करता है । कुछ लोगों के सपने सच हो जाते हैं और कुछ लोग अपने लक्ष्य से परे कुछ और कर के बहुत प्रशंसा कमाते हैं । ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने अपनी ज़िंदगी की शुरुआत किसी और व्यवसाय से की पर ऐक्टिंग के प्रति उनकी रुचि उन्हें टेलिविज़न की दुनिया में ले आयी।
ज्योति वेंकटेश

अमन गांधी दिल्ली अंडर 17 टीम के लिए क्रिकेट खेलते थे

Aman Gandhi

इसी तरह अमन गांधी जो दंगल टीवी के प्रेम बंधन में शिखर शास्त्री का किरदार निभा रहे हैं वह अपने क्रिकेट खेलने के दिनों की यादें बाँट रहे हैं । अमन गांधी दिल्ली अंडर 17 टीम के लिए क्रिकेट खेलते थे।
अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए वो हमें बताते हैं, “ मेरे अंडर 17 क्रिकेट मैं खेलने का दौर आज भी मेरे दिल मैं ख़ास जगह रखता हैं । मैंने क्रिकेट में बहुत सारी ट्रोफ़ीज़ और पुरस्कार प्राप्त किए पर दुर्भाग्यपूर्ण मुझे आगे की पढ़ाई करने के लिए क्रिकेट छोड़ना पड़ा ।
पर इसका मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि आज भी मेरे दिल में क्रिकेट के लिए उतना ही प्रेम और स्नेह है। मेरी आज भी सबसे प्रिय आवाज़ ‘टक्क’ है को तब आती हैं जब गेंद बल्ले को छूती हैं ।मैं आज भी अपने अंदर के युवा को जीवित रखता हूँ BCL खेल कर।”
क्रिकेट हमेशा ही उनका पहला प्यार रहेगा और इसका जीता जागता सबूत यह है कि वह सोशल मीडिया पर कम समय और अपने फ़ोन पे क्रिकेट की गेम्ज़ खेलते हुए ज़्यादा टाइम बिताते हैं । पर कुछ भी हो जाए ऐक्टिंग हमेशा ही उनका जुनून रहेगा ।
प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जिसके कंधों पर अपने परिवार की जिम्मेदारी है और कैसे वह एक बिज़्नेसमान से शादी कर लेती हैं जिसका अतीत रहस्यमय है। शो एक अनूठी कहानी  का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।
दंगल टीवी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल नंबर 106)।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये