क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बने पिता, मंगेतर नताशा स्टैनकोविच ने दिया बेटे को जन्म, तस्वीर की शेयर

1 min


Hardik Pandya Becomes Father

मां बनीं नताशा स्टैनकोविच, हार्दिक पांड्या बने पिता

हार्दिक पांड्या के घर पर खुश खबरी आई है। टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने पिता बनने की खुशी ट्विटर के ज़रिए अपने फैंस से शेयर की है। उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच ने बेटे को जन्म दिया है। 31 मई, 2020 को ही हार्दिक और नताशा ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी कि वो जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं।

ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

हार्दिक पांड्या पिता बने हैं इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए दी। साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है। हालांकि इस तस्वीर में केवल नवजात के हाथ ही नज़र आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कैप्शन दिया – हमारे घर बेटे का जन्म हुआ है।

31 दिसंबर, 2019 को हुई सगाई

नताशा स्टैनकोविच और हार्दिक पांड्या की सगाई बीते साल 31 दिसंबर को हुई थी। बाद में एक इंटरव्यू में हार्दिक ने अपनी और नताशा की पहली मुलाकात के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था – ‘उसको कोई अंदाजा नहीं था कि मैं हूं कौन। हम बातचीत करके करीब आए। जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था। रात के एक बजे हैट पहनकर, गले में चेन पहनकर, हाथ में घड़ी पहनकर मैं बैठा था, तो उसे लगा था कि कोई अलग प्रकार का आदमी आया है तब हम दोनों की बात शुरू हुई थी। फिर हम दोनों एक-दूसरे को जानने लगे और फिर हमने डेट करना शुरू किया और फिर 31 दिसंबर को हमने सगाई की।’

सगाई के बारे में नहीं थी किसी को जानकारी

हार्दिक और नताशा ने काफी समय तक अपने रिलेशनशिप को सभी से छिपाकर रखा था। यहां तक कि इन दोनों की सगाई की जानकारी हार्दिक के घरवालों को भी नहीं थी। सिर्फ अपने भाई कुणाल को सगाई से 2 दिन पहले जानकारी दी थी। वहीं अब हार्दिक पांड्या पिता बन चुके हैं। और इस ख़बर के सामने आने के बाद बीसीसीआई ने भी उन्हें बधाई दी है। अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से बीसीसीआई ने ट्वीट किया – ‘कपल को बहुत-बहुत बधाई और पांड्या जूनियर का गर्मजोशी के साथ स्वागत।’ बीसीसीआई के अलावा साथी क्रिकेटर और बॉलीवुड सेलेब्स भी हार्दिक और नताशा को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

और पढ़ेंः नागिन 5 का प्रोमो रिलीज़, देखें नागिन बनीं हिना का पहला लुक


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये