Advertisement

Advertisement

बैंगलोर में आयोजित हुआ दो दिवसीय फैशन गाला बैंगलोर टाइम्स फैशन वीक 2018

0 134

Advertisement

इंडिया गार्डन सिटी – बैंगलोर का दो दिवसीय फैशन गाला बैंगलोर टाइम्स फैशन वीक 2018 एक ग्लैमरस नोट पर पूरा हुआ। दो दिवसीय फैशन बहिष्कार ने फैशनविदों और डिजाइनरों के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को अपने लुभावनी सिल्हूट, प्रतिभा और शक्तिशाली अर्थों को आगे बढ़ाया।

बैंगलोर की सबसे बड़ी फैशन बैठक ने उद्योग के क्रेमे डे ला क्रेमे को एक साथ देखा। हेडलाइनर, प्रसिद्ध डिजाइनर और प्रतिभा के प्रतिभा में, रीना ढाका ने शांति और वास्तविकता के संदेश के साथ लिपटे अपने प्यारे संग्रह का प्रदर्शन किया। र सफेद में उत्कृष्ट विवरण के साथ नीचे, महिला सशक्तिकरण के कारण के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था। अभिनेत्री रुही सिंह ने रैंप पर शासन किया क्योंकि वह अर्थपूर्ण फैशन चलने के शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर चली गईं।

डिजाइनर प्रिया कटारिया पुरी ने बहने वाले कपड़े पर जोर देने के साथ रिज़ॉर्ट-पहनने के अपने लक्स संग्रह के साथ आग लगा दी। सेंटोरिनी प्रेरित संग्रह ने अभिनेत्री और मिस इंडिया 2009 को देखा, पूजा चोपड़ा शोस्टॉपर पैदल चलने से रोकती है।

परिधान प्रशिक्षण और डिजाइन केंद्र (एटीडीसी) के छात्र ‘कनवर्ज’ नामक संग्रह ने देखा कि भारत की संस्कृति और विरासत संगठनों के माध्यम से जीवित आती है। राजस्थान के रंगों और प्रिंटों से वोरली पेंटिंग्स और चारमीनार की विरासत से, संग्रह ने पूरे देश में एक यात्रा के माध्यम से दर्शकों को लिया। अभिनव विवाह ट्राउज़ौस डिजाइन करने के लिए मशहूर डिजाइनर मेराज ने अपने वसंत/ग्रीष्मकालीन संग्रह ‘रिजाह’ का प्रदर्शन किया, जिसमें ऑर्गेंज, रेशम और ज़ारडोसी में संगठन शामिल थे।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत जिन्हें जल्द ही कन्नड़ फिल्मों में देखा जाएगा, शहर के डिजाइनर रमेश डेम्बाला के लिए अपने नवीनतम संग्रह – द मूडी ब्लूज़ के लिए रैंप चले गए, इक्का डिजाइनर ने इंद्रधनुष के सबसे अच्छे रंग पर कब्जा कर लिया और इसे सभी- इंडो-वेस्टर्न फॉर्मल्स की समावेशी रेखा, कपड़े और गाउन से लेकर लेहेनगास और अनारकलिस तक। कन्नड़ के सितारों जे कार्तिक और शुभरा अयप्पा ने रनवे पर बेंगलुरू की जिंदगी जीती।

अर्चना कोचर ‘ग्रीष्मकालीन दुल्हन’ ने बैंगलोर टाइम्स फैशन वीक 2018 के आखिरी दिन केक पर चेरी को उसके नाम पर भव्य समापन के साथ रखा। भित्ति खरबंद भव्य और उत्सव फैशन चलने के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप चला गया। भव्य भारतीय शादियों से प्रेरणा आकर्षित करते हुए कोचर ने ग्रे, लिलाक, गुलाबी, लाल और सोने के रंगों में दुल्हन के वस्त्र का संग्रह दिखाया।

Sreesanth
Shanvi Srivastava, Ramesh Dembla & Sreesanth
Shanvi Srivastava
Nikitha Narayan
Kriti Karbanda
Harshika Poonacha, Ruhi Singh walk the Ramp along with Rina Dhaka
Ruhi Singh
Pooja Chopra
Pooja Chopra walks the ramp as showstopper along with Designer Pria Kataaria Puri

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply