Criminal Justice 2: पंकज त्रिपाठी के सादगी की तारीफ करते हुए Kirti Kulhari ने कही यह बातें

1 min


Kirti Kulhari and Pankaj Tripathi
Source: Zoom TV

क्रिमिनल जस्टिस 2 में पंकज त्रिपाठी के साथ कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) नजर आने वाली है. पंकज त्रिपाठी के साथ काम करने को लेकर कीर्ति ने कहा कि “मेरे अधिकांश सीन पंकज त्रिपाठी के साथ हैं और उनके साथ काम करना सरल और आसान हैं. वह अपना काम करते है और मैं अपना. सब आसानी से हो रहा है.”

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने अपने अन्य सह-कलाकारों के लिए भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि “मेरे आसपास अद्भुत अभिनेता थे. मैं दीप्ति मैम (नवल), जिशु सेन गुप्ता, आशीष विद्यार्थी, शिल्पा शुक्ला, अनुप्रिया गोयनका, खुशबू आत्रे, कल्याण मूले, मिष्टी सिन्हा जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए रोमांचित थी.”

कीर्ति (Kirti Kulhari) का किरदार का नाम अनु चंद्रा है, जो एक हत्या का संदिग्ध हैं. जबकि पंकज त्रिपाठी वेब सीरीज़ के पहले सीज़न से वकील माधव मिश्रा की भूमिका निभाएंगे.

वेब सीरीज में अपनी भूमिका की तैयारी के बारे में बात करते हुए, कीर्ति ने खुलासा किया: “जब मुझे आपराधिक न्याय में भूमिका की पेशकश की गई थी. मुझे पता था कि यह एक बहुत ही इंटेंसिव केरेक्टर थी, जिसमें मुझे न सिर्फ किरदार के लिए बल्कि खुद के लिए भी तैयारी करनी थी”.

कीर्ति अपनी भूमिका में नो मेक-अप में नजर आएंगी. अभिनेत्री ने हाल ही में शेयर किया कि वह मेकअप के बिना कैमरे का सामना करने से डरती नहीं है.

यह वेब सीरीज रोहन सिप्पी और अर्जुन मुखर्जी द्वारा निर्देशित, और अपूर्व असरानी द्वारा लिखी गई हैं. क्रिमिनल जस्टिस 2, 24 दिसंबर को हॉट स्टार पर रिलीज किया जाएगा.

SHARE

Pragati Raj