क्राउन भारत की पहली महिला सुपर हीरो 3डी फिल्म होगी

1 min


सुपरहीरो भारत में लोकप्रिय हैं लेकिन एक महिला को वह भूमिका निभाने के लिए बहुत कम मिलता है, वास्तव में एक महिला सुपर हीरो को प्रकाश में लाया जाता है। लेकिन, भारतीय सिनेमा के बदलते आख्यान के साथ, महिला प्रधान फिल्में लोकप्रिय हो रही हैं। निर्देशक नरेन प्रणीस राव, निर्माता अभय कुमार और डॉ अरविंद के साथ इस सुधार की लीग में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वे इस महिला केंद्रित फिल्म के साथ आ रहे हैं, जिसका नाम ‘क्राउन’ है। इसे और अधिक प्रतिष्ठित रखते हुए, यह फिल्म भारत की पहली 3डी फिल्म होगी।

फिल्म वर्तमान में अपने प्रारंभिक चरण में है और जनवरी 2022 से शूटिंग शुरू होगी। टीम की योजना 2022 के अंत तक रिलीज करने की है। पूर्व मिस इंडिया, अदिति वत्स नायक की भूमिका निभाएंगी। आखिरी बार वह बेबाकी में नजर आई थीं। भारी वीएफएक्स और नवीनतम तकनीकों जैसे संवर्धित वास्तविकता, आभासी वास्तविकता और आभासी उत्पादन शामिल होने के साथ, पूरी फिल्म की शूटिंग भारत में की जाएगी। निर्देशक को सीजीआई और वीएफएक्स प्रोडक्शन में विशेषज्ञता हासिल है और वह इसे पूरी तरह से भारतीय फिल्म बनाने के लिए उत्सुक हैं।

हाल ही में, क्राउन शीर्षक का पहला लुक मुंबई में एक कार्यक्रम में सामने आया, जहां निर्देशक नरेन प्रणीस राव ने कहा, “मैं इस परियोजना के लिए बेहद उत्साहित हूं क्योंकि इसकी योजना बनाने में मुझे 10 साल लगे। यह मेरे दिल के करीब है! हम चेन्नई में हमारे अधिकांश हिस्सों की शूटिंग होगी। अदिति बहुत प्रतिभाशाली है और मुझे विश्वास है कि वह इसे अच्छी तरह से पूरा करेगी।”

निर्माता इस तरह की एक शानदार परियोजना को साकार करने के लिए खुश हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म कैसी होती है। हम उनके आगे भाग्य और सफलता की कामना करते हैं।

SHARE

Mayapuri