Dabboo Ratnani ने शेयर की Tabu की टॉपलेस Calender Photoshoot की तस्वीर ,कहा ”पत्तों से कवर करने का कॉन्सेप्ट उनका खुद का है”

1 min


Dabboo Ratnani ने अपने Topless Calender Photoshootपर लगे आरापों का दिया जवाब

इन दिनों Dabboo Ratnani अपने 2020 topless Calender Photoshoot को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। पिछले दिनों डब्बू रतनानी ने अपना कैलेंडर लॉन्च किया था। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसस ने कैलेंडर फोटोशूट के लिए टॉपलेस तस्वीरें खिंचवाई थी। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा कियारा आडवाणी (Kiara Advani)की रही। कियारा की तस्वीर को लेकर डब्बू पर चोरी का आरोप लगा और एक अन्य मॉडल की तस्वीर से तुलना की गई। अब डब्बू ने इन आरोपों पर अपना जवाब दिया है।

Dabboo Ratnani शेयर की Tabu की टॉपलेस तस्वीर

डब्बू रतनानी(Dabboo Ratnani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तब्बू (Tabu)की टॉपलेस तस्वीर शेयर की है जो उन्होंने साल 2001 में अपने Calender Photoshoot के दौरान खींची थी। तस्वीर का इस्तेमाल साल 2002 के कैलेंडर के दौरान हुआ था। इस तस्वीर में Tabu टॉपलेस नजर आईं और उन्होंने पत्तों से कवर कर रखा था। यहां डब्बू ने यही बताया था कि पत्तों से कवर करने का कॉन्सेप्ट उनका खुद का है।



डब्बू (Dabboo Ratnani)ने कैप्शन में लिखा- ‘तब्बू का ये फोटोशूट 2001 में किया था और 2002 के Calender Photoshoot में इस्तेमाल हुआ था। कियारा के इस फोटो को लेकर काफी बातें हो रही हैं। अगर मैं अपना कैमरा दोबारा इस्तेमाल कर सकता हूं तो अपने ही कॉन्सेप्ट को भी दोबारा इस्तेमाल कर ही सकता हूं। मुझे ये लगता है कि मैंने अपना खुद का कॉन्सेप्ट कॉपी किया।’



Topless Calender Photoshoot पर मैरी बार्श ने लगाया था आरोप

Kiara Advani

Source –Dna

फोटोग्राफर मैरी बार्श (Marie Barsh )ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर किया था । इससे पहले डब्बू के इसी कॉन्सेप्ट पर फोटोग्राफर मैरी बार्श ने आरोप लगाया था। मैरी का कहना था कि ‘डब्बू ने उनके कॉन्सेप्ट को कॉपी किया है।’ यहां तक कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक तरफ कियारा आडवाणी(Kiara Advani) तो दूसरी तरफ एक और मॉडल नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों का पोज एक ही तरह का है।

मैरी कई शहरों में फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। इनमें लॉस एंजिल्स, दुबई, मियामी, केपटाउन और मुंबई शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Donald Trump ने ”Shubh Mangal Zyada Savdhan ” मूवी के लिए किया ट्वीट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये