पिता डेविड धवन ने बेटे वरुण के सिर पर मारी कांच की बोतल देखें वीडियो

1 min


जी हां आपने सही सुना पिता डेविड धवन बेटे वरुण के सिर पर कांच की बोतल मारी है लेकिन आप अपना ज्यादा दिमाग दौड़ाए और तरह-तरह की बातें बनाए उससे पहले हम आपको बता दें की वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘जुड़वां 2’ में नजर आएंगे फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म से जुडा एक वीडियो वरुण धवन ने ट्विटर पर शेयर किया जिसमें उनके पिता डेविड धवन वरुण के सिर पर कांच की बोतल मारी है। बोतल मारने के बावजूद वरुण खूब खि‍लखि‍ला रहे हैं. वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। वीडियो कैप्शन में वरुण ने लिखा, ‘डायरेक्टर कहते हैं कि मैं बहुत शैतान एक्टर हूं लेकिन अच्छा भी हूं और फिर… वीडियो देखिए.’

बोतल की सच्चाई

दरअसल डेविड धवन ने जो बोतल वरुण के सिर पर मारी है वह बोतल कांच की नही बल्कि फिल्म शूटिंग में इस्तेमाल होने वाली शुगर क्रिस्टल की बनी नकली बोतल है जो टूटने पर कांच जैसी ही बिखर जाती है।

सलमान खान की फिल्म का रिमेक है ‘जुडवा 2′

बता दें कि वरुण धवन कि आने वाली फिल्म ‘जुड़वा 2’ 1997 में आई सलमान खान की ‘जुड़वा’ का रीमेक है. सलमान खान के लीड रोल वाली उस फिल्म के निर्देशक भी डेविड धवन ही थे. उस फिल्म में सलमान के साथ करिश्मा कपूर और रंभा मुख्य भूमिकाओं में थीं। जबकि ‘जुड़वा 2’ में वरुण के अपोजिट जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू नजर आएंगी। इसके अलावा सलमान खान और अनुपम खेर भी छोटी मगर अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 29 सिंतबर को रिलीज होगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये