‘जम्मू और कश्मीर के सबसे बड़े अंग्रेजी समाचार पत्र ‘डेली एक्सेलसियर’ को मिला 4th वर्ल्डवाइड इम्पैक्ट अवार्ड्स 2019

1 min


4th WORLDWIDE IMPACT AWARDS - 2019

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड रिसर्च (एनआईईआर), नई दिल्ली द्वारा लॉन्च किया गया, वर्ल्डवाइड इम्पैक्ट अवार्ड्स – 2019 का चौथा संस्करण हाल ही में रूसी विज्ञान और संस्कृति केंद्र, रूसी संघ, नई दिल्ली के दूतावास में आयोजित किया गया था। पुरस्कार पत्रकारिता में उत्कृष्टता को पहचानते हैं और कॉर्पोरेट हाउस, पब्लिशर्स / पब्लिकेशन, प्रोफेशनल लीडर्स, और एंटरप्रेन्योर्स और यहां तक ​​कि व्यक्तियों के प्रतिनिधियों को उत्कृष्टता के लिए उनकी निरंतर प्रतिबद्धता के लिए प्रोत्साहित करते हैं, क्षेत्रों में विकास के लिए सर्वोत्तम प्रथाओं और अभिनव रणनीतियों का विकास करते हैं।

एक भव्य समारोह के भाग के रूप में, दैनिक एक्सेलसियर – जम्मू और कश्मीर क्षेत्र के सबसे बड़े परिचालित अंग्रेजी दैनिक को क्षेत्रीय और राष्ट्रीय महत्व के मामलों पर अपने तथ्यात्मक, विस्तृत और आसान रिपोर्टिंग के लिए “व्याख्यात्मक पत्रकारिता – 2019” के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार डॉ. एच.एस.पॉल, दिल्ली ब्यूरो चीफ और शरण कौर, चीफ मैनेजर (दिल्ली ऑफिस), प्रख्यात संगीत निर्देशक और गायक – अनु मलिक और डॉ. अभिराम कुलश्रेष्ठ -निर्देशक, एनआईआर द्वारा दैनिक एक्सेलसियर को दिया गया।

डेली एक्सेलसियर के दिल्ली ब्यूरो चीफ, डॉ. एच.एस.पॉल ने, सत्कार पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “डेली एक्सेलसियर के प्रबंधन के लिए यह एक सम्मान है कि इस तरह की मान्यता बहुत उच्च प्रतिरूप – एनआईईआर के संगठन से मिली। हम इस क्षेत्र में एक घरेलू नाम हैं और लाखों पाठकों ने हमें देखा है जहां तक ​​विश्वसनीय मीडिया रिपोर्टिंग का संबंध है। यह जीत हमें लगातार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और पत्रकारिता की भावना को ऊंची उड़ान भरने के लिए प्रेरित करती है। ”

पुरस्कार समारोह में स्वामी सचिदानंद तीरथ, आचार्य शैलेश तिवारी (अंतर्राष्ट्रीय ख्याति के) के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्रों के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। पुरस्कार समारोह की शुरुआत में 60 से अधिक युवाओं के समूह द्वारा एक नाटक DASTAK भी किया गया था।

और पढ़ें- मानुषी छिल्लर लाएंगी एड्स के प्रति जागरुकता

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं. 

SHARE

Mayapuri