लगातार रिजेक्शन से परेशान थी डेजी शाह कही यह बात

0 23

Advertisement

बॉलीवुड की खुबसुरत अभिनेत्री और जय हो की हीरोइन डेजी शाह का कहना है कि उन्हें कई बार फिल्म इंडस्ट्री में रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था। डेजी शाह ने साल 2014 में सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ से बतौर मुख्य अभिनेत्री फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद डेजी ने ‘हेट स्टोरी 3’ और ‘रेस 3’ जैसी फिल्मों में काम किया।

daisy-shah-still-struggling-to-understand-why-she-gets-rejected-from-projects-so-often

हालाँकि आज के समय में डेजी शाह बॉलीवुड का जाना-माना नाम है, लेकिन एक समय ऐसा था जब डेजी शाह लगातार रिजेक्शन फेस कर रही थीं। जी हां डेजी शाह ने बताया कि उन्हें कई बार रिजेक्ट कर दिया जाता था और वह यह सुनकर चौंक जाती थीं क्योंकि उन्हें इसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं होती थी।

daisy-shah-still-struggling-to-understand-why-she-gets-rejected-from-projects-so-often

उन्होंने कहा, मैं अभी भी इसका कारण खोज रही हूं कि मुझे बैक टू बैक रिजेक्शन क्यों मिले थे। यह लंबे समय से हो रहा था। कुछ लोग टेस्ट लेने के बाद कहते थे ‘हम आपसे संपर्क करेंगे’ लेकिन उसके बाद कोई संपर्क नहीं करते थे। जब भी मुझे रिजेक्ट किया गया है, मुझे इसका कभी कोई ठोस कारण नहीं दिया गया। डेजी शाह ने कहा, मुझे अभी तक नहीं पता चला कि वो क्या करण रहा था जो मेरी तरफ से था, या अब ऐसा क्या है जो मैं सही कर रही हूं। ये एक बड़ा सवाल है और मैं आज भी इसका जवाब तलाश रही हूं। इन सवालों का जवाब मुझे मिल जाएगा तो मैं अपने जीवन और करियर को खुद के लिए बदल सकती हूं। यदि किसी को लगता है कि मैं उनकी फिल्म के लायक नहीं हूं तो मैं खुद पर और ज्यादा काम करती हूं। मैं ये सुनिश्चचित करती हूं कि वो मुझमें वह क्षमता देखें और मुझे सिलेक्ट करें।

daisy-shah-still-struggling-to-understand-why-she-gets-rejected-from-projects-so-often

कई लोग ऐसा सोचते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में कनेक्शन हो तो अच्छा काम मिलता है। लेकिन डेजी इसे बड़ा चैलेंज मानती हैं। वे कहती हैं, “कनेक्शन बनाने के मामले में मैं बहुत क्लोज पर्सन हूं। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है कि अपने कोकून से निकलकर किसी इंसान से कह सकूं कि ‘सर, मैं आपके साथ काम करना चाहती हूं।’ मुझे इससे बाहर निकलने की जरूरत है और यह मेरी सबसे बड़ी समस्या है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply