क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 को समर्पित -‘पंगा ना लेना’ गाना- दलेर मेहन्दी

1 min


Daler-Mehndi

गैर फिल्मी गानों के लोकप्रिय मंच, 9एक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा पेश स्पॉटलैम्पई डॉट कॉम (SpotlampE.com) ने दलेर मेहन्दी का गाया एक नया सिंगल पेपी टाइटल, ‘पंगा ना लेना’ पेश करने की घोषणा की है। ‘पंगा ना लेना’ क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 को समर्पित एक गीत है। इस गीत को SpotlampE.com पर पेश किया जाएगा और इसे 9एक्सएम, 9एक्स जलवा और 9एक्स टशन पर पेश किया जाएगा। इसकी शुरुआत 7 जून 2019 से होगी।

इस गाने के बारे में बताते हुए दलेर मेहन्दी ने कहा, “मुझे SpotlampE के साथ गठजोड़ करके और क्रिकेट के सभी प्रशंसकों को समर्पित नया ट्रैक पेश करके खुशी हो रही है। भारत में क्रिकेट सबसे बड़े धर्मों में से एक है और इस सबसे बड़े खेल त्यौहार को मनाने के लिए ‘पंगा ना लेना’ को कंपोज करना एक जोरदार अनुभव है।

इस गाने में क्रिकेट के प्रति हरेक आयु के लोगों के नशे को कैद किया गया है। मैं इस ट्रैक के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिय़ा देखकर उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि ‘पंगा ना लेना’ क्रिकेट का नया गाना बन जाएगा तथा भारत में संगीत के चार्ट्स में टॉप करेगा।”

SpotlampE.com अल्प अवधि में ही उभरते और स्थापित गायकों के लिए एक उपयुक्त मंच बन गया है जहां वे अपनी प्रतिभा प्रदर्शित कर सकते हैं। ग्रैमी विजेता शैग्गी, मिका सिंह, शान, अंकित तिवारी, शंकर महादेवन, देव नेगी, नेहा पांडे आदि जैसे गायकों ने SpotlampE.com पर अपने ट्रैक पेश किए हैं। ऐसे में यह मंच जोरदार संगीत की खोज करने का ठिकाना बन गया है।

पंगा ना लेना पेश किए जाने पर टिप्पणी करते हुए, 9एक्स मीडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट क्रिएटिव कंटेंट एंड न्यू बिजनेस, सुश्री रजीता हेमवानी ने कहा, “पंगा ना लेना में क्रिकेट और वर्ल्ड कप का अनुमान और उत्साह है। इस म्युजिक वीडियो में अपने पसंदीदा क्रिकेटर को तलाशने वाले किसी प्रशंसक की भावनात्मक यात्रा को अच्छी तरह प्रस्तुत किया गया है। हमें यकीन है कि यह ट्रैक क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए मूड बना देगा।”

पंगा ना लेना के बोल और गीत बेहद प्रतिभाशाली दलेर मेहन्दी ने तैयार किए हैं। इस म्युजिक वीडियो का निर्देशन 9एक्सएम की रचनात्मक प्रतिभा का है। वीडियो में दलेर मेहन्दी को क्रिकेट प्रशंसकों के साथ भिन्न जगहों पर नाचते दिखाया गया है।

‘पंगा ना लेना’ को 9एक्सएम, 9एक्स जलवा और 9 एक्स टशन के सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर प्रोमोट किया जाएगा। ट्रैक को SpotlampE.com पर बजाया और प्रोमोट किया जाएगा।

स्पॉटलैम्पई डॉट कॉम (SpotlampE.com) पर ‘पंगा ना लेना’ खासतौर से देखें।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये