दलेर मेहंदी के बेटे ने की शादी देखें तस्वीरें

1 min


पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के बेटे गुरदीप मेहंदी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस बात की जानकारी बॉलीवुड सिंगर और दलेर मेहंदी के छोटे भाई मीका सिंह ने ट्विटर पर दी। मीका सिंह ने ट्विटर पर गुरदीप और उनकी वाइफ जेसिका सिंह कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा मेरे भतीजे गुरदीप और जेसिका को शादी की बधाई और दलेर पाजी आपको बहुत बहुत मुबारक।

सूत्रों की मानें तो पिछले साल ही गुरदीप और जेसिका की सगाई हुई थी। यूरोपियन कंट्री फिनलैंड में इस शादी में दलेर मेहंदी के फैमिली मेंबर्स और उनकी करीबी पहुंचे ही थे। इनमें पंजाबी सिंगर हंसराज हंस के दोनों बेटे युवराज हंस और नवराज हंस और उनकी वाइफ अजीत कौर मेहंदी ही शामिल हुई, अजीत कौर गुरदीप की बड़ी बहन है।

Gurdeep Mehndi with wife
Gurdeep Mehndi with wife

आपको बता दें जेसिका का जन्म फिनलैंड में हुआ था और वह पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वह मिस इंडिया यूरोप की रनरअप भी रह चुकी हैं।गौरतलब है कि 2014 में आई फिल्म ‘दिल्ली 1984’ में गुरदीप और जेसिका को एक साथ देखा गया था और दोनों लीड रोल में थे।

Gurdeep Mehndi with wife
Gurdeep Mehndi with wife

2013 में आई फिल्म ‘मेरी शादी कराओ’ से गुरदीप ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। इसके अलावा गुरदीप सिंगर भी है 2014 में रिलीज हुआ उनका गाना मेरी सहेली काफी हिट हुआ था।

Daler Mehndi with Son Gurdeep Mehndi
Daler Mehndi with Son Gurdeep Mehndi

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये