सोनी सब के सीरियल ‘तेरा यार हूं मैं’ में लक्ष्‍य को लेकर बढ़ रहा है दलजीत का शक

1 min


सोनी सब का हल्‍का-फुल्‍का जीवन के अलग-अलग रंग दिखाता शो ‘तेरा यार हूं मैं’ अपनी आकर्षक और दिलचस्‍प कहानी से दर्शकों को बांधे हुये है। इन एपिसोड्स में रोमांचक मोड़ आयेगा जब दलजीत (सायंतनी घोष) और राजीव (सुदीप शहीर), लक्ष्‍य (सागर पारीख) का लाई-डिटेक्‍टर टेस्‍ट करेंगे।

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, दलजीत यह देखकर हैरान रह जाती है कि लक्ष्‍य, शक्ति (मोहित दागा) से मिल रहा है। त्रिशाला (नीहारिका रॉय) को लेकर उसके इरादे जानकर वह बौखला जाती है। वहीं, दूसरी तरफ राजीव को लक्ष्‍य पर पूरा भरोसा है। वह अगले ही दिन उसके परिवार को त्रिशाला को देखने और उनकी शादी की बात करने के लिये बुलाता है। जबकि दलजीत काफी परेशान और वह लक्ष्‍य के लिये जाल बिछाती है और उससे मिलने का प्‍लान बनाती है।

राजीव उसकी बात सुन लेता है और सच का पता लगाने के लिये दलजीत के साथ शामिल हो जाता है। दोनों ही अगले दिन लक्ष्‍य से मिलने का फैसला करते हैं और दलजीत उसकी ड्रिंक में कुछ मिला देती है, जिसकी वजह से वह बेहोश हो जाता है। दर्शक देखेंगे कि लक्ष्‍य किस तरह नशे की हालत में बिस्‍तर पर पड़ा है, उसके आस-पास ढेर सारे तार लगे हैं और डॉक्‍टर उसका लाई-डिटेक्‍टर टेस्‍ट कर रहे हैं। जब वह उठता है तो डॉक्‍टर उससे सवाल पूछते हैं।

क्‍या लक्ष्‍य के शैतानी इरादों को लेकर दलजीत का शक सच साबित होगा? या फिर लाई-डिटेक्टिंग टेस्‍ट में लक्ष्‍य निर्दोष साबित होगा?

दलजीत की भूमिका निभा रहीं, सायंतनी घोष कहती हैं, “दलजीत का किरदार निभाते हुये मुझे उस डर का अहसास हुआ, जिससे एक मां गुजरती है। दलजीत,त्रिशाला की खुशी के लिये राजीव के खिलाफ खड़ी हो जाती है। वहीं, अब लक्ष्‍य को शक्ति से बात करते हुये देखकर पूरी तरह बौखलायी हुयी है और लक्ष्‍य पर लाई-डिटेक्‍टर का यह बड़ा कदम उठाती है। आगे आने वाले एपिसोड्स काफी रोमांचक होंगे जब सच सबके सामने आयेगा। आगे के एपिसोड्स में दर्शकों को कई चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिलेंगे।”

लक्ष्‍य की भूमिका निभा रहे सागर पारीख कहते हैं, “मेरे लिये यह सीखने का अच्‍छा अवसर रहा और सेट पर हर दिन मुझे अपनी एक्टिंग स्किल्‍स को बेहतर बनाने में मदद मिली। इस शो में लक्ष्‍य के लिये यह काफी मुश्किल वक्‍त है क्‍योंकि हर कोई उसे गलत समझ रहा है और उसे खुद को बेगुनाह साबित करना ही होगा। हर एपिसोड के साथ दर्शकों के लिये दिलचस्‍प ट्विस्‍ट को देखना काफी मजेदार होने वाला है। हमें पूरी उम्‍मीद है कि दर्शकों के सामने हम जो भी प्रस्‍तुत करेंगे वे इसी तरह उसका आनंद लेते रहेंगे।”

देखते रहिये, सोनी सब का ‘तेरा यार हूं मैं’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये