स्टार भारत के अपकमिंग शो ‘ससुराल गेंदा फूल2’ में अपनी एंट्री को लेकर बोलीं दलजीत कौर

1 min


स्टार भारत का आने वाला नया शो इस वक्त दर्शकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शो में कई नाम शामिल होने के साथ – हमें हाल ही में पता चला है कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री दलजीत कौर को इन कलाकारों की टुकड़ी में जोड़ा गया है। अभिनेत्री को छोटे पर्दे पर उनके सराहनीय काम के लिए जाना जाता है। पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों के बीच अपनी अभिनय कला से प्रशंसा पाने और अब एक संक्षिप्त अंतराल के बाद वो दोबारा पर्दे पर वापसी करती नजर आएंगी।

उन्हें हाल ही में स्टार भारत के ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते देखा जाएगा, जहां वह पूरी कास्ट और कहानी को लेकर उत्साहित हैं। जब  इस बारे में दलजीत कौर से बात की गई तो उन्होंने कहा, “मैं जल्द ही दर्शकों को ससुराल गेंदा फूल के दूसरे सीज़न में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आउंगी। हमने अभी तक शूटिंग शुरू नहीं की है, लेकिन मैं आपको बता नहीं सकता कि एक अभिनेत्री के रूप में सेट पर दोबारा लौटने को लेकर और कैमरे के सामने आने के लिए मैं कितनी उत्साहित हूं। मैं हाल ही में अपनी शार्ट फिल्मों की शूटिंग कर रहा थी, लेकिन एक शो के सेट पर लौटने का मजा ही कुछ और है।”

अभिनय एक जुनून है इस बात को स्वीकार करते हुए दलजीत बताती हैं कि यह एक ऐसा पेशा है जो एक अलग प्रकार की चुनौतियों के साथ आता है, उन्होंने आगे बताया, “महामारी हम कलाकारों के लिए बिल्कुल वैसी ही थी जैसी हर किसी के लिए थी। मुझे एहसास हुआ कि मुझे बने रहना है और मैं ऐसा सिर्फ अभिनय से नहीं कर सकती थी। यह एक ऐसा काम है जिसका कभी अनुमान नहीं लगाया जा सकता। एक दरवाज़ा और खोलना होगा। मुझे लिखने का शौक था इसलिए मैंने इसे एक स्ट्रेसबस्टर के रूप में लिया और कुछ ही समय में कुछ स्क्रिप्ट तैयार हो गईं। अगर इसके लिए नहीं, तो मुझे यकीन है कि यह किसी और में सही। मुझे लगता है कि कम से कम अपने जुनून को आगे बढ़ाना महत्वपूर्ण है, जिसे बैकअप प्लान के रूप में हम इस्तेमाल कर सकते हैं।

सेट के सूत्रों ने बताया कि, “हमारी पूरी टीम दलजीत को ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ के परिवार में शामिल करने को लेकर उत्साहित है। वह एक मेहनती कलाकार हैं और अपनी प्रतिभा में बहुत अच्छी हैं। हम उनके साथ इस जर्नी को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं”।

‘ससुराल गेंदा फूल 2’ शो देखिए इस 7 दिसंबर से हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे, केवल स्टार भारत पर।

SHARE

Mayapuri