Advertisement

Advertisement

Bigg Boss-13: बिगबॉस के घर से बाहर हुईं दलजीत कौर

0 20

Advertisement

जब से दलजीत कौर बिग बॉस के घर में दाखिल हुईं, तब से वह अपने मानवीय पक्ष को दिखाती रही हैं। घर के अंदर सबसे सुलझी हुई और इतनी प्रतिभाशाली दलजीत कौर की यात्रा काफी घटनापूर्ण रही है, लेकिन दुर्भाग्य से आज रात एलिमिनेशन का सामना करने वाली पहली महिला बन गई। दलजीत की परिपक्वता और निष्पक्ष खेलने की क्षमता के बारे में घर के अंदर और बाहर सबसे अधिक चर्चा की गई है। प्रत्येक दिन वह केवल झगड़े से बचने और घर के अन्य प्रतियोगियों के बीच गलतफहमी को हल करने की उम्मीद के साथ एक वास्तविक मुस्कान के साथ जागते हुए देखा जाएगा। वह थी जो घर की लड़कियों को भी उनकी सुंदरता के शासन का पालन करने में मदद करती थी और उन्हें हर दिन अपना मेकअप करने में मदद करती थी। इसके साथ ही, दलजीत ने दृढ़ता से और एक उग्र मां के रूप में माना है। उसने देवोलेना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के साथ दोस्ती की और अपने अन्य सभी साथी के साथ अच्छी शर्तों पर रहने में सफल रही।

Dalljiet Kaur in Bigg Boss

दलजीत ने अपने जीवन की दूसरी पारी शुरू करने और नए संबंध बनाने के लिए एक आदर्श वाक्य के साथ घर में प्रवेश किया था। बाहर जाने से ठीक एक दिन पहले, वह कोएना मित्रा के साथ भी झगड़े में पड़ी थी, जब कोएना ने उसे बेवकूफ कहा था। वह बिग बॉस अस्पताल के टास्क में एक सच्ची योद्धा और एक टीम की खिलाड़ी थीं, जहां उन्होंने सिद्धार्थ डे को कुछ मिर्ची और करेले खिलाए और अपनी बारी के दौरान मिर्च और नीम के पत्ते भी खाए। फिर भी, मेजबान सलमान खान ने भी अत्यंत गरिमा के साथ खेलने और खुद को अनावश्यक विवाद में शामिल नहीं करने के लिए उनकी प्रशंसा की।

Dalljiet Kaur in Bigg Boss

अपनी यात्रा पर टिप्पणी करते हुए, दलजीत कौर ने कहा, “बिग बॉस जीवन भर का अनुभव रहा है। यह निश्चित रूप से आपकी मानसिक शक्ति की परीक्षा है। मैं पहले निकाले जाने के लिए थोड़ा हैरान हूं, लेकिन मैंने कभी भी कुछ भी गलत नहीं किया जो मैं सबसे ईमानदार था। हालाँकि, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह अनुभव दिया गया और मुझे यकीन है कि ये यादें हमेशा के लिए संजोएगी। मैं अब कुछ अच्छा काम करने की आशा कर रही हूं। ”

Dalljiet Kaur in Bigg Boss

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply