अब आप भी बन सकते है ‘मुगल-ए-आज़मः द म्यूजिकल’ प्ले का हिस्सा

1 min


यह भारत के सबसे बड़े प्ले ‘मुगल-ए-आज़मः द म्यूजिकल का हिस्सा बनने का सुनहरा मौका है। क्योंकि 1 फरवरी से ‘मुगल-ए-आजम’ दिल्ली में अपना दूसरा सीजन लेकर आ रहे है, जिसमे सबसे अच्छी कथक नर्तकियों की तलाश की जा रही है इसके ऑडिशन 6 जनवरी को मुंबई और दिल्ली दोनों जगह एक ही दिन होने वाला है।

डांस ऑडिशन कोरियोग्राफर मयूरी उपाध्याय और उनकी टीम के साथ लाइव संगीत नाटक के लिए कोरियोग्राफी टीम द्वारा आयोजित किया जाएगा जिसमें ऑडिशन की प्रक्रिया को देखा जाएगा। मयुरी उपाध्याय कहते हैं, “नर्तकियों की मुगल-ए-आज़म में सबसे ज्यादा आकर्षक भूमिका और सबसे ज्यादा मांग है। इसलिए किसी को भी जो नृत्य के बारे में भावुक हो और कहानियों के साथ मोहित हो, उन्हें इस ऑडिशन के लिए आना चाहिए हैं, और मुगल-ए-आज़म का हिस्सा होना चाहिए”

दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू ऑडिटोरियम (जेएनए) का मंच मुंबई के स्तर की तुलना के आकार में दोगुना है और इस शो के लिए अधिक नर्तकियों की आवश्यकता होगी, यही वजह है कि वे कथक नर्तकियों को इस प्ले का हिस्सा बनाया जा रहा हैं ‘मुगल-ए-आज़मः द म्यूजिकल’ का दूसरा सीजन 1 फरवरी से 11 फरवरी, 2018 तक दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। संयोग से, यह विश्व स्तरीय नाटकीय उत्पादन का 100 वां शो होगा।

मुंबई में ऑडिशन के लिए स्थान:  Rapid Waters Pvt Ltd, #124, Aram Nagar -2, Seven Bungalows, Versova, JP Road, Andheri (W), Mumbai-61

दिल्ली में ऑडिशन के लिए स्थान: Saraswati Music College, A-1/226, Safdarjung Enclave, New Delhi – 110029

दिनांक: 6 जनवरी, 2018

समय: 12 बजे से शाम 4 बजे तक 

The Kathak Dancers of Mughal-e-Azam- the musical
Priyanka Barve, Dhanveer Singh
Priyanka Barve

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये