डांस इंडिया डांस सीजन 7 के जज बॉस्को मार्टिस शो को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे!

0 19

Advertisement

एक दशक तक भारत के मनोरंजन जगत को डांसिंग सेंसेशन की एक पूरी पीढ़ी से रूबरू कराने के बाद ज़ी टीवी का सबसे बड़ा टैलेंट-बेस्ड रियलिटी शो, डांस इंडिया डांस एक रोमांचक नए सीजन के साथ लौट आया है। जहां भारत के ईस्ट, वेस्ट, नॉर्थ और साउथ ज़ोन्स के टॉप 12 चैंपियन शानदार प्रदर्शन करते हुए ‘डांस के जंगिस्तान’ में कड़ा संघर्ष कर रहे हैं, वहीं तीन शानदार जजों – करीना कपूर खान, बॉस्को मार्टिस और रफ्तार की तिकड़ी भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। इसके अलावा दिलकश होस्ट करण वाही की शरारतें भी दर्शकों का दिल लुभा रही हैं।

हुकस्टेप्स के किंग और डांस के बॉस – जज बॉस्को मार्टिस हर प्रतियोगी की क्षमता को पहचानने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने सभी से अपील की है कि बढ़िया स्कोर हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। जहां सभी प्रतियोगी जज बॉस्को की मशहूर ‘सटैक वाला अटैक’ की टिप्पणी सुनने को बेकरार रहते हैं, वहीं यह बात माननी पड़ेगी कि इस सख्त टास्कमास्टर को प्रभावित करना एक कठिन चुनौती है! इस शो को प्रमोट करने और इसके टैलेंटेड प्रतियोगियों के बारे में चर्चा करने के लिए ये शानदार कोरियोग्राफर आज राजधानी दिल्ली पहुंचे।

अपना अनुभव बताते हुए बॉस्को ने कहा, ‘‘एक जज के रूप में अलग-अलग मुद्दों को छूते ऐसे कल्पनाशील डांस एक्ट्स देखना मेरे लिए वास्तव में एक उत्साहजनक अनुभव है, जिन्हें हर सप्ताह हमारे प्रतिभागी बड़ी खूबसूरती पेश करते हैं। जब भी आपको यह यकीन होने लगता है कि आपने सबसे अच्छा देखा है, तो हमेशा दूसरी टीम इससे बेहतर पेश करती है और यह सिलसिला चलता रहता है। डांस इंडिया डांस, मेरे लिए वाकई स्पेशल है जिसमें मुझे इस तरह की असाधारण प्रतिभा के करीब आने और जजों के पैनल में शामिल होकर सर्वोत्तम टैलेंट का चुनाव करने का मौका मिला है। अपने सहयोगी जजों – बेबो और रफ्तार के साथ मेरा बड़ा प्यारा तालमेल है और मैं उनके साथ हर एपिसोड की शूटिंग का मजा लेता हूं। इसके अलावा, इस वीकेंड के एपिसोड के लिए हमने कृति सैनन और दिलजीत दोसांझ के साथ, और इसके बाद परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शूटिंग की। इन बेहतरीन कलाकारों के साथ शूटिंग करना वाकई मस्ती भरा था। मेरा अब तक बढ़िया अनुभव रहा है और मुझे आगे भी एक शानदार सीजन का इंतजार है।’’

अपनी दिल्ली यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पहले भी कई बार दिल्ली का दौरा किया है और शहर के जोश और संस्कृति का अच्छी तरह से आनंद लिया है। दिल्ली ने हमेशा ‘डांस इंडिया डांस’ को हर साल अनेक डांसर्स दिए हैं। मुझे उम्मीद है कि इस सीजन में भी यहां के दर्शक अपने ज़ोन के लिए चीयर कर रहे हैं। दिल्ली में अपनी यात्रा के दौरान मैं कुछ स्वादिष्ट स्थानीय व्यंजनों का स्वाद लेना चाहूंगा जैसा कि मैं हमेशा करता हूं।’’

‘डांस इंडिया डांस’ में इस वीकेंड दर्शकों को सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन सभी का मनोरंजन करते नजर आएंगे। कृति और बॉस्को मंच पर आकर अपने सुपरहिट गाने ‘स्वीटी तेरा ड्रामा’ का जादू जगाएंगे और सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगे। इसके अलावा, हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा और जोश से भरी परिणीति चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ को प्रमोट करने के लिए सेट पर आएंगे। जज बॉस्को इन दोनों की जोड़ी के साथ फिल्म के लेटेस्ट ट्रैक ‘खड़के ग्लासी’ पर कदम थिरकाएंगे और सभी को एंटरटेन करेंगे।

‘डांस इंडिया डांस : बैटल ऑफ द चैम्पियंस’ के बारे में ज्यादा जानने के लिए इसी जगह पर पढ़ते रहिए और अपनी पसंदीदा टीम के लिए चीयर करते रहिए!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.