स्टार प्लस के शो डांस+ सीजन 6 में नज़र आएँगे डांस के उस्ताद प्रभु देवा

1 min


स्टार प्लस हमेशा अपने दर्शकों को अपने अद्भुत और समृद्ध कॉन्टेंट से प्रभावित करने और आश्चर्यचकित करने में माहिर है। समय के साथ, चैनल अपने कॉन्टेंट के कारण कई प्रशंसकों का आधार हासिल करने में कामयाब रहा है और लॉन्च ‘डांस + सीजन 6’ का उन पर अब तक बहुत सकारात्मक प्रभाव रहा है। इसमें प्रतियोगियों द्वारा उनकी परफॉर्मेंस का प्लस फैक्टर  हमेशा से दर्शकों को मोहित करता रहा है।

यह शो जितना हिट है उसके अनुसार इसमें कई अच्छाइयां भी हैं। शो ने हाल ही में एक एपिसोड के लिए मुख्य अतिथि के रूप में डांस मास्टर प्रभु देवा को लाने में कामयाबी हासिल की है और यह एपिसोड बहुत ही अद्भुत रहा है। देश के डांसिंग स्टार ने इस ब्लॉकबस्टर शो में अपनी मौजूदगी से चार चाँद लगा दिए हैं। वे हमेशा की तरह अपने शांत स्वभाव और डांसिंग मूव्स के साथ दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहे हैं। प्रभु देवा दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक हैं और उनका इस शो पर होना और दर्शकों का उन्हें डांस करते देखना निश्चित रूप से सम्मानजनक होगा।

किसी भी गाने पर प्रभु देवा को थिरकते देखना एक आशीर्वाद के समान है और इस रविवार स्टार प्लस के दर्शकों और डांस के दीवानों को इस डांसिंग सुपरस्टार को एक्शन में देखने का मौका मिलेगा। इस मौके पर अभिनेता, कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता प्रभुदेवा कहते हैं, ”डांस+ शो क्रिएटिविटी, ओरिजनालिटी, कमिटमेंट, फ्लेक्सिबिलिटी, सकारात्मक, खुले दृष्टिकोण और ढेर सारे जुनून को लेकर है। जब भी मैं सेट पर जाता हूं, यह मुझे एक डांसर के रूप में अपने युवावस्था के दिनों की याद दिलाता है। शो के बारे में मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद है, वह यह है कि यह प्रतियोगियों को उनके कम्फर्ट जोन से बाहर निकालता है और उन्हें चुनौती देता है। मैं पहले से ही इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हूं। रेमो और डांस+ की टीम के साथ शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। मैं शो के और अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों से इस रविवार का एपिसोड देखने का आग्रह करता हूँ जहाँ मैं और रेमो वहां मौजूद शानदार प्रतियोगियों के साथ एक्शन करने, कुछ चुनौतियां देने और कुछ अनोखे डांस मूव्स करते नज़र आएँगे।”

प्रभुदेवा ने डांस+ कंटेस्टेंट को डांस चैलेंज दिया है ऐसे में देखना है कि क्या प्रतियोगी उसे प्रभावित करने में कामयाब होंगे?

डांस+ सीजन 6′ के साथ मस्ती करने के लिए तैयार रहिए इस रविवार रात 8 बजेकेवल स्टार प्लस पर।

SHARE

Mayapuri