‘डांस प्लस 3’ प्रतियोगी अमरदीप सिंह नट्ट निर्मल मेमोरियल कॉलेज में उपस्थित, पीएम मोदी की परियोजना बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के लिए दिया प्रोत्साहन

1 min


कांदिवली के निर्मला मेमोरियल फाउंडेशन कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड साइंस के एनुअल डे फंक्शन को कॉलेज के स्टूडेंट्स और मैनेजमेंट ने जबरदस्त शानदार और यादगार बना दिया। 2 दिन के फंक्शन में हिंदुस्तान के जाने-माने जिंदा रोबोट के रूप में मशहूर अमरदीप सिंह नट ‘डांस प्लस ३’ फेम ने अपने डांस से इलेक्ट्रिक फाइड करके रख दिया। उनके साथ कोरा केन्द्र ग्राउंड झूम उठा। क्योंकि, अमरदीप सिंह निर्मला कॉलेज के ही स्टूडेंट रह चुके हैं इसलिए उनके लिए इस उत्सव में आना और भी खास रहा मीडिया से बात करते समय अमरदीप ने बताया कि “किस तरह से यह कॉलेज उनके लिए महत्वपूर्ण है इसी कॉलेज से उन्होंने अपनी डांसिंग कैरियर की  शुरूआत भी की।

Amardeep Singh Natt
Amardeep Singh Natt

इन 2 दिनों में स्टूडेंट्स ने इस शो में हिंदुस्तान की सभ्यता, संस्कृति के साथ-साथ सामाजिक मसले को भी तरजीह दी। LGBT के मुद्दे पर  विशेष प्रहसन ने लोगों का दिल जीत लिया। फैशन शो ने जहां एक और ग्लैमर का तड़का पेश किया वहीं दूसरी ओर नृत्य गीत और संगीत ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कोलेज के कोर फैकल्टी व मनैजमैंट ने बताया कि इस ग्रैंड इवेंट को सफल बनाने में उन्होंने कोई कसर नही छोड़ी और इस बात की खुशी है कि उनकी मेहनत रंग लाई उन्होंने कलाकारों, छात्रों और दर्शकों का आभार प्रकट किया।

Amardeep Singh Natt
Amardeep Singh Natt

कॉलेज की प्रिंसिपल स्विडल डी कुन्हा ने मीडिया से बात करते वक़्त कहा कि “हमारे कॉलज में हर सेक्टर ऑफ सोसाइटी के छात्र है, और तो और इस इवेंट को बनाने के लिए हम कई महीनों से मेहनत कर रहे थे और सब के सपोर्ट के साथ हमने इसे और बड़ा बना दिया”।

Amardeep Singh Natt
Amardeep Singh Natt

टिक टॉक सेन्सेशन उन्नति मल्हारकर और अवेज दरबार को अपने बीच पाकर ऑडियंस रोमांचित हो गए थे। टिक टॉक पर उन्नति के डेढ़ लाख और अवैज़ के साढ़े चार लाख फॉलोअर्स हैं। दोनों ही यंग मीडिया सेंसेशंस ने अपनी जर्नी के बारे में लोगों को बताया और मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा किया कि उनकेे चलते उन्हें इस फंक्शन में आने का मौका मिला।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये