मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता लाने के लिए दंगल के अभिनेता एकजुट हुए

1 min


~ वर्तमान स्थिति के दौरान सकारात्मक बने रहने के लिए अपने दर्शकों तक पहुंचने का आग्रह करते हुए एक सोशल मीडिया अभियानशुरू किया गया है ~

2020: वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए और लोगों को उन मुद्दों से निपटने में मदद करने के लिए जो मानसिक स्वास्थ्य का परिणाम हैं, दंगल, भारत का सबसे अधिक देखा जानेवाला हिंदी सामान्य मनोरंजन चैनल मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता लाने के साथ-साथ सकारात्मक मानसिक भलाई को बढ़ावा देने के लिए एक एकीकृत डिजिटल अभियान की शुरुआत की गइ है।डिजिटल मीडिया में अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हुए और अपने विभिन्न शो के अभिनेताओं के समर्थन के साथ, अभियान इस बारे में बोलता है कि इन तरह के चुनौतीपूर्ण समय विभिन्न मानसिकटूटने की ओर ले जाते हैं और एक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ उनसे लड़ने की जरूरत होनी चाहिए, और उनके सामाजिक दायरे से आवश्यक सहायता और समर्थन करना चाहिए।अभियान ऐसेसमय में व्यक्तियों से बात करने का भी आग्रह करता है।

इस अभियान को तरुण खन्ना, विशाल करवाल, राहुल शर्मा, अंकित अरोरा, चेतन हंसराज और पंकज कालरा जैसे लोकप्रिय दंगल अभिनेताओं का समर्थन मिला है। अभियान व्यक्तियों को उनकीसमस्याओं से परे देखने और इस चरण के दौरान मजबूत उभरने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस अभियान का उद्देश्य व्यक्तिगत स्तर पर सभी से जुड़ना है, न कि केवल मनोरंजन उद्योग से जुड़ेपेशेवरों और कलाकारों का।

इस पहल के बारे में बोलते हुए, अर्पित माछर, विपणन प्रमुख, Enterr10 टेलीविजन नेटवर्क, पिछले कुछ महीनों से देश भर में हर किसी को बहुत परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है। हम दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के साक्षी रहे हैं जो सीधे मानसिक कल्याण से संबंधित हैं। मीडिया और मनोरंजन उद्योग का एक जिम्मेदार इकाई के रूप में, हमने महसूस किया कि मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने और सभी के बीच सकारात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा देने के लिए ओनस भी हमारे ऊपर टिकी हुई है। हमने इस बातचीत को शुरू करने और इस मामले में जागरूकता पैदा करने के लिए अपने कुछ सबसे लोकप्रिय शो से अभिनेताओं को एक साथ लाया है। हमें उम्मीद है कि इस पहल से ऐसी कई अन्य बातचीत होगी जो लोगों का सामना करने और ऐसे समय में मजबूत बनने में मदद करेगी।

दंगल के जागरूकता निर्माण डिजिटल अभियान वर्तमान में फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर लाइव है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये