‘पटाखा’ में इस अंदाज में नजर आएंगी ‘दंगल गर्ल’ सान्या मल्होत्रा, फर्स्ट लुक आउट

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में बबीता फोगट का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘पटाखा’ का फर्स्ट पोस्ट जारी हो गया है। आपको बता दें, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ सान्या की दूसरी फिल्म है। उन्होंने फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसके अलावा फिल्म का एक और पोस्टर में आया है जिसमें वो देसी गर्ल के रूप में नज़र आई हैं। पोस्टर में वो धान के खेत में बैठ नज़र आ रहीं हैं। फिल्म ‘पटाख़ा’ के पोस्टर को खुद सान्या ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा। ’28 सितम्बर’ पटाख़ा!

अपनी फिल्मों में खुद का म्यूजिक देने वाले फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने इस फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के साथ टीवी के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदन नज़र आएँगी। फिल्म की कहानी दो बहनों की ज़िंदगी पर आधारित है।

बता दें कि फिल्म ‘पटाखा’ का नाम पहले ‘छुरियां’ पर बाद में विशाल भारद्वाज ने इस का नाम बदल दिया। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म में सुनील ग्रोवर का किरदार काफी दमदार है। सुनील ग्रोवर दो बड़ी फिल्मों में और नज़र आएंगे। जिनमें एक राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ और सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ शामिल है।

फिल्म ‘स्त्री’ जहाँ इस साल 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। वहीं सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर करेंगे। फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू हो सकती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh