दंगल टीवी का नया धारावाहिक “सिंदूर की कीमत” हुआ लांच, 18 अक्टूबर से होगा ऑन एयर

1 min


दंगल टीवी एक ऐसे चैनल के लिए मशहूर है जिसपे लीक से हट कर शोज़ दिखाए जाते हैं। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए दंगल टीवी एक नया धारावाहिक “सिंदूर की कीमत” लेकर आ रहा है, जो 18 अक्टूबर से सिर्फ दंगल टीवी पर देखा जा सकेगा। मुम्बई में इस फ़िल्म के सेट पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शो की कहानी और किरदारों से रूबरू करवाया गया।

हाल ही में दंगल टीवी ने सिंदूर की कीमत का प्रोमो आउट किया जो सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

सिंदूर की कीमत धारावाहिक में दर्शक मुख्य भूमिका में शहजाद शेख और वैभवी हैंकरे को देखेंगे। टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ चुके टीवी एक्टर शहजाद शेख को सीरियल ‘बेपनाह’ में भी लोगों ने देखा था. जी टीवी के शो कुबूल है में रेहान के किरदार से मशहूर हुए शहजाद शेख सिंदूर की कीमत में अर्जुन का रोल प्ले कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि वह एक वकील का रोल कर रहे हैं जो उनके लिए आसान रहा क्योंकि उनकी फैमिली में कई लोग वक़ालत के पेशे से जुड़े रहे हैं। यह शो सिंदूर की अहमियत को दर्शाता है और यह बताता है कि सिंदूर की कीमत कोई तय नहीं कर सकता। यह शो दरअसल पति पत्नी के नाजुक रिश्तें को महत्ता देने आ रहा है।

वहीं इस शो की हिरोइन मिश्री का रोल वैभवी हैंकरे अदा कर रही हैं, जिनका यह पहला टीवी धारावाहिक है। उन्होंने शो के लॉन्च के अवसर पर कहा कि वह इस धारावाहिक और अपने किरदार मिश्री को लेकर बेहद उत्साहित हैं। यह एक ऐसा शो है जिसका हर एपिसोड दर्शक देखना चाहेंगे। चाहे इसकी मेकिंग हो, या इसकी स्टोरी हो, “सिंदूर की कीमत” एक कीमती टेलीविजन सीरियल है।

अर्जुन के भाई का रोल प्रतीक चौधरी निभा रहे हैं जिन्हें दर्शक सीरियल परम अवतार श्री कृष्ण में देख चुके हैं। प्रतीक चौधरी ने बताया कि इस शो में उनका किरदार काफी अहम है। इस धारावाहिक का कॉन्सेप्ट दूसरे टीवी शोज़ से हटकर है, यही वजह है कि इसके प्रोमो को लोग खूब लाइक कर रहे हैं।

सिंदूर की कीमत शो में शहजाद शेख, वैभवी हैंकरे और प्रतीक चौधरी के अलावा दादी का रोल माधवी गोगाटे, अर्जुन की बुआ का रोल अशिता धवन कर रही हैं। अर्जुन के पिता की भूमिका में अमित कौशिक हैं तो अर्जुन की मां बनी हैं जसविंदर गार्डनर।

अर्जुन के चाचा विजय सिंह प्ले कर रहे हैं वहीं मिश्री की मम्मी राजश्री रानी बनी हैं। प्रेरणा शर्मा नेगेटिव रोले प्रिय के किरदार में नज़र आएँगी। 18 अक्टूबर से यह सीरियल दंगल टीवी पे प्रसारित किया जाएगा।

SHARE

Mayapuri